Wednesday , November 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / 23वें बुधवार को भी गंदगी पर वार-स्वामी विवेकानन्द की प्रतिमा की साफ सफाई

23वें बुधवार को भी गंदगी पर वार-स्वामी विवेकानन्द की प्रतिमा की साफ सफाई

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। 23वें बुधवार को भी गंदगी पर वार कार्यक्रम के क्रम में नगर से सटे चर्च स्थित स्वामी विवेकानन्द की प्रतिमा की साफ सफाई मृगांक शेखर सिन्हा के नेतृत्व में श्रमदान कर किया गया। वहीं जेवाईएसएस के संयोजक विनीत सिंह रिशू व पवन सिंह ने जनपद में आये नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना को एक ज्ञापन सौंपा।
जेवाईएसएस के संयोजक विनीत सिंह रिशू ने बताया कि23वे बुधवार गन्दगी पर वार जेवाईएसएस समाजिक संगठन द्वारा इस बुधवार को भी जारी रहा। विदित हो कि जेवाईएसएस पिछले 2बार यहां साफ सफाई कर चुकी है लेकिन फिर भी नगर पालिका नही जागी। आगे उन्होने कहा कि नगर के साफ सफाई की जिम्मेदारी नगरपालिका की होती है लेकिन नगर पालिका सफाई करने में पूरी तरह से विफल है। आगामी 12 जनवरी को पूरा विश्व युवा दिवस मनाता है लेकिन युवा दिवस के पूर्व स्वामी विकेकानन्द जी की प्रतिमा बदहाली की शिकार हो गई है, लेकिन नगर पालिका अपनी जिम्मेदारी को नही समझ रही है। हमारा यह प्र्रयास तब तक जारी रहेगा जब तक नगर पालिका इन मुद्दों के प्रति संजीदा नहीं हो जाता।
श्री सिंह ने सौंपे गये ज्ञापन में नगर विकास मंत्री को बताया कि जनपद के चौराहों पर लगे महापुरूषों की प्रतिमाओं की साफ सफाई व फौव्वारों की स्थिति बदहाल है। जिसे तत्काल  कार्यवाही करते हुए इन सभी चौराहों की स्थिति को बेहतर बनाने की मांग किया।
इसीक्रम में पवन सिंह ने कहा कि 12 जनवरी से पहले अगर प्रतिमा की साफ सफाई व फौव्वारा नही चालू किया गया तो हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।
इस अवसर पर पवन सिंह, विनीत सिंह रिशु, पवन यादव, मृगांक शेखर सिन्हा, सौरभ सिंह, सौर्य सिंह, विनोद कुमार, शैलेन्द्र, कासिफ, आदि लोगों सफाई की।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!