Sunday , May 31 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / BIG BREAKING:सीरियल से दुकान लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश ,25-25 हज़ार के दो इनामी बदमाश समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

BIG BREAKING:सीरियल से दुकान लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश ,25-25 हज़ार के दो इनामी बदमाश समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट-ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी के साथ शीतला त्रिपाठी 

पुलिस शिकंजे में लूटने वाला पूर्वांचल का ये  गैंग 

आजमगढ़ पुलिस ने ठीक 7 दिन बाद एक ऐसी घटना का खुलासा किया है जिसने तमंचे की नोक पर दहशत फैलाकर सीरियल से एक ही रात में 6 दुकानों को खुलवा कर लाखों का माल लूटा और फरार हो गए ।इन घटनाओं ने पुलिस की कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया था ,जिसे पुलिस ने एक बड़ी चुनौती के रूप में लिया और महज 7 दिन के अंदर ही खुलासा कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से एक लाख से अधिक रुपए नगद व लूट के सामान बरामद किया है। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त तमंचे को भी बरामद कर लिया है ।

आपको बता दें कि इन लुटेरों ने 3 अगस्त की रात एक ही साथ छह दुकानों में दहशत फैलाकर मौजूद लोगों को मारा पीटा और नगदी समेत सारा सामान लूटकर बोलेरो गाड़ी में फरार हो गए थे ।

शनिवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक मनोज तिवारी और एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह  ने पूरी घटना का खुलासा किया तो पता चला कि  जिस बोलेरो ने  6 दुकानों में लूट की  उस गैंग में लगभग तीन दर्जन लोग काम करते हैं । हालांकि गैंग का मुख्य सरगना रिंकू यादव अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार रुपये  का इनाम घोषित कर रखा है  और शीघ्र गिरफ्तारी का दावा कर रही है । आज जिन छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया उसमें दो आरोपी  25-25 हज़ार  के इनामी बदमाश है । वर्ष 2016 से संचालित यह गैंग पूर्वी उत्तर प्रदेश के 14 जनपदों में सक्रिय रूप से घटनाओं को अंजाम दे रहे थे । हाल के दिनों को जोड़कर लगभग अब तक 80 से 90 घटनाओं को अंजाम दिया है निश्चित तौर पर पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है पुलिस का दावा है की गैंग के सदस्यों की पुलिस लगातार निगरानी कर रही है ,उम्मीद है कि गैंग का सरगना भी जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा ।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!