Friday , September 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / सभी प्रत्याशियों ने रोड शो के जरिये दिखाई अपनी ताकत, प्रचार अभियान समाप्त

सभी प्रत्याशियों ने रोड शो के जरिये दिखाई अपनी ताकत, प्रचार अभियान समाप्त

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-धर्मेन्द्र श्रीवास्तव 

आजमगढ़ आजमगढ़ में नगर निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम चरण में आज सभी प्रमुख प्रत्याशियों ने रोड शो कर अपने अपने प्रदर्शन के जरिये अपना सन्देश मतदाताओं तक पहुँचाने का भरपूर प्रयास किया कांग्रेस हुए आम आदमी पार्टी अपने को इस प्रदर्शन से दूर रखा |

  • अपने पति के हर अधूरे सपने को पूरा करुँगी-शीला 

नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में होने वाले मतदान के प्रचार का आज अंतिम दिन था | आज सबसे पहले निर्दल प्रत्याशी शिला श्रीवास्तव का जुलुस उनके घर से निकला |और मुख्य चौक होते हुए पुरानी  कोतवाली,तकिया,पहाड़पुर,मुकेरीगंज,कोट चौराहा,दलालघाट,कांसीराम आवास सहित पुरे शहर में भ्रमण किया | आपको बता दें की शीला श्रीवास्तव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रहे स्वर्गीय गिरीश चंद्र श्रीवास्तव की पत्नी है | इनके रोड शो का मुख्या आकर्षण यह था की वह लगभग १५ दिन पहले प्रचार अभियान के दौरान फिसल कर गिर गई थी जिससे उनका पेअर टूट गया था बावजूद इसके भी वह रोड शो में शामिल हुई और व्हील चेयर पर बैठकर हाथ जोड़कर मतदाताओं से अपील कर रही थी | कुछ महिलाये व्हील चेयर को पीछे से ढकेल रही थी | उनका बेटा प्रणीत उर्फ़ हनी उनके साथ था | शहर के व्यापारी की अच्छी तादात दिख रही थी | रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन कर स्वर्गीय गिरीश चंद्र श्रीवास्तव के कार्यो को याद दिलाते हुए उनके हर अधूरे सपने को पूरा करने का वादा किया | उन्होंने कहा की उनके पति आजमगढ़ शहर के हर गरीब,की सहायता में कदम से कदम मिलाकर उनके साथ खड़े रहे है | उनके जमाने में साफ़ सफाई की व्यवस्था को आज भी शहर की जनता याद करती है | इस जुलूस में दीनानाथ लाल श्रीवास्तव, डा अफजल, शाह शमीम, कलाम अख्तर, पूर्व सभासद राशिद, कैलाश बरनवाल, ज्योति प्रकाश श्रीवास्तव, ओमप्रकाश मिश्रा, नसुरूद्दीन खां, अनंत श्रीवास्तव, अरूण पांडेय, राजेश सोनकर, विनीत सिंह, सौरभ श्रीवास्तव, विश्वदीपक, राकेश, शंशाक शेखर दुबे, अब्दुर्रहमान, महेश लाल, ओमप्रकाश सिंह, विन्ध्यावासिनी सिंह, अजय सिंहा, आनंद प्रकाश श्रीवास्तव, संजय उपाध्याय, अखंड प्रताप सिंह, अबु तलहा, संजय जायसवाल, जफर यार खान, महेंद्र सिंह, रामदरश यादव सहित भारी संख्या  में समर्थक मौजूद रहे।

भ्रस्टाचार समाप्त कर विकास की गंगा बहाऊंगा- अजय सिंह 

   भाजपा ने भी अपने प्रत्याशी अजय सिंह के समर्थन में रोड शो के जरिये अपने ताकत का एहसास कराया |उनका जुलुस करतालपुर के एक मैरिज हाल में इकट्ठा होकर ब्रह्मस्थान,पांडेबाज़ार पहाड़पुर,तकिया,पुरानीकोतवाली,चौक,बड़ादेव,सिविल लाइन होते हुए पुरे शहर में घूमा | भाजपा प्रत्याशी ने भी जनता से अपील कर कहा की भाजपा विकास और भ्रस्टाचार ख़त्म कर केंद्र और प्रदेश में काबिज हुई है | उन्होंने नगर निकाय में भी भाजपा का परचम फहराने का दावा कर कहा की आजमगढ़ शहर का विकास होगा ,आदर्श नगर पालिका होगी | उन्होंने अपनी पक्की जीत का दावा किया |उनके जुलुस में प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ,भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय,पूर्व जिलाध्यक्ष सहजानंद राय,डाक्टर श्यामनारायण सिंह ,राकेश सिंह,जिला महामंत्री ब्रजेश यादव,अखिलेश मिश्रा गुड्डू सहित कई लोग उपस्थित थे |

आजमगढ़ शहर होगा अत्याधुनिक सुविधाओ से युक्त-सुधीर सिंह पप्लू 

बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी सुधीर सिंह पप्लू के रोड शो का आयोजन किया। इनका रोड शो ठीक दो बजे उनके आवास से निकला जो लम्बे काफिले के साथ दलालघाट, कोट, गुलामी का पूरा, हर्रा की चुंगी, पहाणपुर, मुकेरीगंज होते हुए पूरे शहर में भ्रमण किया। इस जुलूस में सुधीर सिंह पप्लू ने आजमगढ़ शहर को एक बेहतरीन व अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त नगर की व्यवस्था करने तथा भ्रष्टाचार समाप्त कर साफ-सफाई करने का वादा किया और मतदाताओ से समर्थन मांगा। पप्लू ने कहा कि शहर के लोगो ने अवसर दिया तो कभी शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। अमीर, गरीब व सभी धर्म के लोगो का सम्मान करूंगा। इस रोड शो में बसपा नेता उस्मान गनी, व्यापारी सुदर्शन दास अग्रवाल, संजय डालमिया सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूर रहे।

 

आजमगढ़ के विकास की हर ईंट पर लिखा है सपा का नाम- पद्माकर लाल वर्मा 

समाजवादी पार्टी ने भी अपने प्रत्याशी पदमाकर लाल वर्मा घुट्टूर की ताकत का एहसास कराने के लिए रोड शो का आयोजन किया। उनका रोड शो उनके आवास हर्रा की चुंगी से शुरू हुआ जो मुकेरीगंज, पहाणपुर, चैक, बड़ादेव, होते हुए पूरे शहर में भ्रमण किया। रोड शो के जरिए उन्होंने मतदाताओ से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि सपा ने हमेशा आजमगढ़ का विकास किया है। आजमगढ़ के विकास की हर ईंट पर समाजवादी पार्टी का नाम है। मैं भी उनका एक सिपाही हूं। उन्होने अपनी पक्की जीत का दावा करते हुए कहा कि आजमगढ़ शहर मंे विकास की गंगा बहा दूंगा तथा नगरपालिका को भ्रष्टाचार मुक्त कर दूंगा। इस अवसर पर विजय यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख, अजय यादव, शाहिद कमर, दिलीप सेठ, शहजाद, सब्बू, शिशुपाल सिंह, देवनाथ साहू, आशीर्वाद यादव, विवेक सिंह, भोला त्रिपाठी, मोइन खान, अब्दुल्ल शाहजहां, मिर्जा शाने आलम बेग, जफर आजमी, गौतम निषाद, विनोद सोनकर, हरेंद्र निषाद, जय सिंह सोनकर, एहसान अहमद, परवेज अहमद, नदीम खान सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

 

आजमगढ़ नरकपालिका को बनाऊंगा आदर्श नगरपालिका- हरिकेश विक्रम 

वही निर्दल प्रत्याशी भारत रक्षा दल के हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव ने अपनी युवा एंव क्रांतिकारी टीम को सुखदेव पहलवान स्टेडियम पर एकत्रित किया। उन्होने ने भी रोड शो की शुरूआत ब्रहम्स्थान, पांडे बाजार चैराहा, पहाणपुर, तकिया, चैक सहित पूरे शहर को अपने शक्ति प्रदर्शन से अवगत कराया। अपने रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन कर उनसे सहयोग मांगा कहा कि सारे प्रत्याशी पांच साल बाद चुनाव देखकर बरसाती मंेढक की तरह चुनाव में आ जाते है। चुनाव समाप्त होते ही अपने-अपने घर चले जाते है। उन्हे जनता के समस्याओ से कोई सरोकार नहीं होता। भारत रक्षा दल ही एक ऐसा संगठन है जो पिछले डेढ दशक से जनता के हर सुख दुख व उनकी समस्याओ के साथ खड़ा रहता है। इतना ही नहीं सरकारी विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त करने के सकंल्प के साथ काम करता है। लावारिश लाशो के दाह संस्कार से लेकर उनके श्राद्ध कर्म तक का जिम्मा भारत रक्षा दल निभाता है। उन्होने अपने इन्ही कार्यो का हवाला देकर जनता से एक बार सेवा का अवसर मांगा। कहा आजमगढ़ शहर की भ्रष्ट नरकपालिका को स्वच्छ आदर्श नगरपालिका बनाउगां।
इस सारे दलो के रोड शो के शक्ति प्रदर्शन को शहर का मतदाता किस रूप में स्वीकार करेंगा यह तो 22 नंवम्बर के मतदान और 1 दिसम्बर के मतगणना के बाद ही पता चलेगा।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!