Tuesday , September 29 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / सपा कार्यालय पर केक काटकर मनाया नेता जी का जन्मदिन

सपा कार्यालय पर केक काटकर मनाया नेता जी का जन्मदिन

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़ ,समाजवादी पार्टी के संरक्षक ,प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर उनके संसदीय क्षेत्र में पार्टी ने धूमधाम से जन्मदिन समारोह मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्री कचहरी स्थित स0पा0 कार्यालय को गुब्बारे एवं पार्टी के झण्डों से सजाया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव ने केक काट कर अपने राष्ट्रीय नेता को जन्मदिन की बधाई दिया एवं दिर्घायु होने की मंगल कामना किया।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि नेताजी के आशीर्वाद से समाजवादी पार्टी आज गरीबों ,पिछड़ों और समाज के वंचित लोगों के हक की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि देश में अकेले मुलायम सिंह यादव ऐसे नेता हैं जो किसानों ,दलितों ,पिछड़ों की हक के लिए संसद से सड़क तक संघर्ष करते हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव डा0राममनोहर लोहिया के सपनों को पूरा करने के लिए नेता जी के मार्गदर्शन में आगे बढ़ रहे हैं। श्री यादव ने जन्मदिन की शुभकामना दिया।
स0पा0जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने पार्टी संरक्षक को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि देश और प्रदेश में पिछड़ों ,किसानों ,दलितों ,व्यापारियों ,मजदूरों के सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी रास्ता चुना था। उन्होंने कहा कि नेता जी के दिशा निर्देश पर कार्यकर्ता डा0लोहिया के सपनों को पूरा करने के लिए प्राण-प्रण से लगें। इस अवसर पर विधायक आलमबदी ,पूर्व सांसद रामकृष्ण यादव ,पूर्व सांसद नन्दकिशोर यादव ,हरिप्रसाद दूबे ,हरिश्चन्द्र यादव ,डा0हरिराम सिंह यादव ,राजनरायन यादव ,एस0के0सत्येन ,सुनीता सिंह ,राजेश गिरी ,आशीर्वाद यादव ,संतलाल विश्वकर्मा ,देवनाथ साहू ,भानुमति सरोज ,गुड्डी देवी ,आशा यादव ,जयराम सिंह पटेल ,श्री यादव, राजेश यादव ने भी जन्मदिन की बधाई दिया।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!