Saturday , November 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / सनसनी- सपा नेता की गर्दन काटकर हत्या

सनसनी- सपा नेता की गर्दन काटकर हत्या

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-संतोष मिश्रा-तहसील-बुढ़नपुर 

 

आजमगढ़। घर से मार्निंग वाक के लिए निकले सपा नेता की बदमाशों ने बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश सिर और धड़ को अलग-अलग सड़क किनारे फेंककर फरार हो गये। पूर्वांह्न जब स्कूली बच्चों की नजर शव पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कारण की जांच में पुलिस जुटी है। घटना का कारण चुनावी रंजिश अथवा भूमि विवाद होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के अकबेलपुर गांव निवासी राजबहादुर यादव पुत्र गनई यादव लंबे समय से सपा की राजनीति कर रहे है। स्थानीय क्षेत्र के प्रभावशाली नेताओं में गिने जाते थे। बताते है कि राज बहादुर प्रतिदिन की भांति मंगलवार की सुबह करीब छह बजे मार्निंग वाक के लिए निकले लेकिन घर नहीं लौटे।

पूर्वाह्न करीब 10 बजे प्रेक्टिकल की परीक्षा देने जब एक स्कूल के बच्चे अजगरा स्थित कालेज पहुंचे तो थोड़ी ही दूर पर सड़क किनारे गड्ढ़े में सिर कटी लाश देखकर दंग रह गये। उन्होंने इसके जानकारी शिक्षकों को दी। शिक्षकों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

तब तक आस पास के गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। मृतक का सिर धड़ से अलग था। उसकी पहचान राजबहादुर यादव के रूप में की गई। माना जा रहा है कि जब वे मार्निंग वाक के निकले तभी बदमाशों ने उनका पीछाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते हैं कि राजबहादुर यादव पूर्व में कई बार ग्रामप्रधानी का चुनाव लड़ चुके हैं। जिसे लेकर गांव में उनकी रंजिश भी थी। वहीं उनका कुछ लोगों से भूमि विवाद भी चल रहा है। पूर्व में भूमि विवाद को लेकर गोली भी चल चुकी है। पुलिस इन्ही दो विंदुओं को केंद्र में रखकर मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!