Saturday , September 26 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / शीला श्रीवास्तव ने संभाली पालिकाध्यक्ष की कुर्सी, कर्मचारियों को दिया आवश्यक दिशा-निर्देश

शीला श्रीवास्तव ने संभाली पालिकाध्यक्ष की कुर्सी, कर्मचारियों को दिया आवश्यक दिशा-निर्देश

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। शहर की सरकार ने शुक्रवार को विधिवत कार्यभार संभाल लिया। नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष शीला श्रीवास्तव दफ्तर पहुंची और कर्मचारियों के साथ बैठक करके उन्हें आवश्यक हिदायतें दी। इसके साथ ही शहर के तमाम लोग दफ्तर में पहुंचकर श्रीमती श्रीवास्तव को बधाई दिये तथा शहर की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।
कार्यालय पहुंचने के बाद श्रीमती श्रीवास्तव ने सबसे पहले सभी पटल पर जाकर कर्मचारियों के कार्यो का अवलोकन किया। इसके पश्चात जब कार्यालय में पहुंची तो अधिशासी अधिकारी प्रतिभा सिंह ने  वहां जाकर उन्हें बधाई दिया। श्रीमती श्रीवास्तव ने कर्मचारियों की बैठक बुलाई और उनको आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि  सभी कर्मचारी नगर और नगरवासियों के हित में काम करें। श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति कार्यालय में आता है तो  उसके साथ बेहतर व्यवहार होना चाहिये। साथ ही आत्मीयता के साथ उसे बैठाकर उसकी समस्यायें सुने और उन समस्याओं का हर हाल में समाधान करें। उन्होंने कहाकि नगर में साफ-सफाई बेहतर होनी चाहिये। हर जुमे के दिन मस्जिदों के आस-पास के इलाके में विशेष सफाई होनी चाहिये तथा चूना छिड़कना चाहिये। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नागरिकों की अनदेखी वह कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगी तथा उदासीन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। उनके कार्यालय पर बैठने के बाद शहर के तमाम सम्भ्रांत लोग वहां पहुचे और उन्हेें बधाई दी। साथ ही शहर की विभिन्न समस्याओं से उनको अवगत कराया। श्रीमती श्रीवास्तव ने नागरिकों को आश्वासन दिया कि अब शहर में कोई समस्या नजर नहीं आयेगी। उन्होंने कहा कि वह लोग जो समस्यायें बताये हैं उन समस्याओं को  प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द निपटाया जायेगा। बधाई देने वाले प्रमुख सम्भ्रान्त लोगों में डा. अफजल, शकील अहमद, सदरूद्दीन खां,सौरभ श्रीवास्तव, हैदर जमील, नजमी भाई, दीपक सिंह, अभय सिंह, भोला, राशिद खान, प्रेमचन्द्र यादव,बृजेश यादव, इरसाद, आनन्द, रहिमुद्दीन खां, दानिश, बबलू श्रीवास्तव आदि लोग शामिल रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!