Wednesday , September 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / शव आते ही बीरपुर खिलावा और बांस गांव में मचा कोहराम

शव आते ही बीरपुर खिलावा और बांस गांव में मचा कोहराम

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-बृज भूषण रजक-मेहनगर 

आजमगढ़। मेंहनगर तहसील क्षेत्र के बांसगांव और बीरपुर खिलवा में मार्ग दुर्घटना में मृतको का शव आते ही गांव में  कोहराम मच गया। दिल्ली आजमगढ़ रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक चालक और खलासी की मार्ग दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। मिली जानकारी के अनुसार मेहनगर थाना क्षेत्र के वीरपुर खिलवा निवासी  38 वर्षीय अच्छेलाल पुत्र स्वर्गीय  बीसई राम ट्रक चालक  एवं तरवां थाना क्षेत्र के बांसगांव गांव निवासी 27 वर्षीय संतोष राम पुत्र स्वर्गीय रामनाथ राम दिल्ली से आजमगढ़ के लिए ट्रक पर सेव लादकर आ रहे थे। कि नोएडा के जिला गौतम बुद्ध नगर थाना नवलेश स्पार्क क्षेत्र के परी चौक के पास ट्रक पंचर हो गया। 25-11- 2017 समय लगभग 2:00 बजे रात्रि में पंचर चक्के को खोल रहे थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार   इंडिको गाड़ी ने धक्का मारकर  दिया। दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई। फोन द्वारा परिवार वालों को सूचना मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। मौके पर इंडिका गाड़ी को अपने कब्जे में  लिया चालक मौके से फरार हो गया । परिवार वालों ने प्राइवेट एंबुलेंस से शव को अपने घर लेकर आए। सर आते ही बांसगांव और वीरपुर खिलवा में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया और क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी।
वीरपुर  खिलवा के   मृतक अच्छेलाल तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। पत्नी लालमती और 5 बच्चो मैं 2 लड़के 3 लड़कियां है।आरती, उजाला , आर पी, पवन प्रांजल  और बड़े भाई शिवमुनि एवं शंकर का रो रो कर बुरा हाल रहा।
वही बांसगांव के मृतक संतोष राम तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। इनके एक पुत्र सूरज डेढ साल   पत्नी लक्ष्मीना देवी और भाई अरविंद और जितेंद्र का रो रो कर बुरा हाल रहा। परिजनों द्वारा शव का अंतिम संस्कार किया गया।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!