Friday , September 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / लगातार 33वे दिन भी जारी रहा आंगनबाड़ी एसोसिएशन का विरोध प्रदर्शन
फोटो गूगल के माध्यम से

लगातार 33वे दिन भी जारी रहा आंगनबाड़ी एसोसिएशन का विरोध प्रदर्शन

आजमगढ़ डेस्क :- Gnewspurvanchal 

आजमगढ़ :- 17 सूत्री मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कर्मचारी एवं सहायिका एसोसिएशन का धरना 33वें दिन शुक्रवार को रिक्शा स्टैण्ड पर जिलाध्यक्ष सीमा यादव की अध्यक्षता में जारी रहा। इस दौरान आंगनबाड़ियों ने सरकार पर जमकर भड़ास निकाली।
धरने को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सीमा यादव ने कहा कि पूरा देश दीपावली मना रहा था लेकिन प्रदेश सरकार के हठधर्मिता के कारण हम कार्यकत्री व सहायिकाएं धरना देने के लिए मजबूर थे और इसलिए हम आर्थिक तंगी के कारण दीपावली नही मना सके। योगी सरकार पर कटाक्ष करते हुए आगे कहाकि सरकारे बनती जनता के हित के लिए लेकिन प्रदेश सरकार की कारस्तानी इसके विपरीत है। वहीं जिला प्रशासन हमसे वजन दिवस को लेकर डाटा मांग रहा जबकि प्रशासन को मालूम है कि हम अनिश्चित कालीन धरने पर है।
                                      जिला प्रशासन हमारी उपयोगिता अच्छी तरह समझता है लेकिन कार्यकत्री व सहायिकाओं को परेशान करने से बाज नहीं आता। यही नही समय-समय पर यही प्रशासन षडयन्त्र कर हमारे धरने को कुचलने का प्रयास करता रहता है। लखनऊ कूच करो का नारा देते हुए श्रीमती यादव ने कहाकि प्रदेश कमेटी के आह्वाहन पर 22अक्टूबर को हम लोग अपने जनपद से निकलकर लखनऊ के लिए कूच करेंगे और लखनऊ के जीपीओ पार्क में आयोजित प्रदेशव्यापी विशाल धरने को सफल बनायेंगे। उन्होंनें यह भी कहा कि सरकार चेत जाए नहीं तो अंजाम बुरा होगा।
जिला महामंत्री लक्ष्मी सिंह व जिला संरक्षक संजीवन गौतम ने सयुंक्त रूप से कहाकि आंगनबाड़ी कार्यकत्री व सहायिका ने जितना सब्र रखा वह काबिलेतारिफ है लेकिन इस निरकुंश सरकार को जगाने के लिए आंगनबाड़ी लखनऊ से अब आवाज को बुलंद करेंगी। इसके बाद भी सरकार नहीं मानती है तो हम लोग सांसदों व विधायको के घरों पर जाकर धरना देने की रणनीति तैयार करेगे। इसके बाद भी अगर सरकार नही चेती तो आगामी लोस चुनाव में हम लोग भाजपा का विरोध करेंगे।
                                                                                  धरने में महामंत्री लक्ष्मी सिंह, वन्दना पाठक, कंचन यादव, सरोज पाल, त्रिरत्नप्रिया, संगीता गोंड, ममता निगम, लक्ष्मी गोंड, कंचन राय, शशिकला, सुनीता सिंह, सुमन सिंह, सर्वेश यादव, बीना, शकुन्तला, सरोज उपाध्याय, किरन, माधुरी चौरसिया, उषा देवी, शिवकुमारी, सुनंदा, प्र्रतिमा सिंह , आरती सिंह, शैलजा पाल सहित सैकड़ों कार्यकत्री व सहायिका मौजूद रही।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!