Tuesday , August 20 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / रोड के निर्माण कार्य में धीमी प्रगति पर मण्डलायुक्त ने जताई नाराजगी

रोड के निर्माण कार्य में धीमी प्रगति पर मण्डलायुक्त ने जताई नाराजगी

रिर्पोट- ज्ञानेन्द्र चतुर्वेदी

आजमगढ़ | एनएच-29 एवं एनएच-233 राजकीय राज्य मार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) द्वारा आजमगढ़, मऊ, वाराणसी, गोरखपुर लिंक रोड के कराये जा रहे सभी निर्माण कार्याें की प्रगति की समीक्षा आयुक्त आजमगढ़ मण्डल आजमगढ़ कनक त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयुक्त सभागार में सम्पन्न हुई।
आयुक्त आजमगढ़ मण्डल आजमगढ़ द्वारा एनएचआई द्वारा कराये जा रहे कार्याें में धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त की गयी तथा पीडी एनएचआई को निर्देश दिये कि आपके द्वारा आधे-अधूरे कार्याें से आम जनता को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, आपके कार्याें में विलम्ब क्यों हुआ, सभी कार्य 2016 में स्वीकृत हुए हैं, तथा सभी को 2018 में पूर्ण होना था। आयुक्त ने एनएचआई के मिट्टी कार्याें में लगे डम्पर द्वारा ग्रामीण सड़कों को खराब होने पर नाराजगी व्यक्त की तथा निर्देश दिये कि एनएचआई के ठेकेदार द्वारा जल्द ठीक करायें।
आयुक्त आजमगढ़ मण्डल आजमगढ़ ने एनएचआई द्वारा जो भी मण्डल में कार्य हो रहे हैं, उसकी जाॅच पीडब्ल्यूडी से कराने के निर्देश दिये। जाॅच में पीडब्ल्यूडी यह देखेगा कि अनुबन्ध की क्या शर्तें थी, कब काम पूरा होना था, क्यों नही पूरा हुआ और यदि कहीं भूमि अधिग्रहरण में समस्या है तो उसे भी कैसे दूर किया जाये।
आयुक्त ने एनएचआई के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिस मार्ग पर कार्य हो रहा है, उसकी मरम्मत भी करायें, जिससे आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। आयुक्त ने 10 दिन के अन्दर पीडब्ल्यूडी को जाॅच कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर पीडी एनएचआई एसबी सिंह, धनन्जय सिंह टीम लीडर, एसी पीडब्ल्यूडी, पीडब्ल्यूडी के समस्त एक्सीयन उपस्थित रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!