Sunday , October 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / राजकीय इंजीनियरिंग कालेज देवगाॅंव में ‘वेल्यू बेस्ड एजूकेशन’ पर दो दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन

राजकीय इंजीनियरिंग कालेज देवगाॅंव में ‘वेल्यू बेस्ड एजूकेशन’ पर दो दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन

रिर्पोट-विनोद सिंह सोनू

आज़मगढ़ |- राजकीय इन्जीनियरिंग कालेज देवगाॅंव पर में यान्त्रिकी अभियन्त्रण विभाग द्वारा छात्रों गुणवत्तायुक्त शिक्षा के महत्व से अवगत कराने के उद्देश्य से ‘‘वेल्यू बेस्ड एजूकेशन’’ विषयक दो दिवसीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसके प्रथम दिन शुक्रवार को राजकीय इन्जीनियरिंग कालेज के निदेशक डा. सत्य प्रकाश पाण्डेय ने संगोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए शिक्षा की अहमियत को रेखांकित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यान्त्रिकी अभियन्त्रण विभाग आईआईटी बीएचयू0 के प्रोफेसर एसपी तिवारी ने भी शिक्षा की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए वेल्यू बेस्ड एजूकेशन के मुख्य बिन्दुओं पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा सार्थक कार्यक्रम के आयोजन हेतु यान्त्रिकी अभियन्त्रण विभाग के समस्त स्टाफ की सराहना भी किया।
यह जानकारी देते हुए कालेज के निदेशक डा. सत्य प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार को बीएचयू के प्रोफेसर राम आधार सिंह द्वारा शिक्षा के महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर प्रकाश डाला जायेगा।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!