Wednesday , May 27 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / रमा हास्पिटल में सम्पन्न हुआ महिला स्वास्थ्य परीक्षण

रमा हास्पिटल में सम्पन्न हुआ महिला स्वास्थ्य परीक्षण

रिपोर्ट-सोनू तिवारी

आजमगढ़। रमा मल्टी स्पेशियालिटी हास्पिटल एवं ट्रामा सेंटर हरिवंशपुर में गर्भवती महिलाओं के स्वास्थ्य परीक्षण हेतु निशुल्क कैम्प का आयोजन रविवार को डा खूशबू सिंह की देखरेख में किया गया। शिविर में 32 मरीजों का परीक्षण किया गया। रमा मल्टी स्पेशियालिटी हास्पिटल एवं ट्रामा सेंटर की एमडी (स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ) डा खुशबू सिंह ने बताया कि सर्द मौसम में गर्भवती महिलाओं को अपना विशेष ध्यान रखना चाहिए और हमेशा गर्म कपड़ां के जरिये अपनी सुरक्षा करनी चाहिए।     
   रमा हास्पिटल डायरेक्टर डॉक्टर अमित सिंह ने हास्पिटल का उद्देश्य कि शिविर के माध्यम से अधिक से अधिक महिलाओं का स्वास्थ्य परीक्षण हो ताकि जच्चा-बच्चा दोनों का भविष्य सुरक्षित रहे, यह मुहिम लम्बे दिनों से जारी है।
    इसके अलावा डा श्री सिंह ने बताया कि आगामी 23 दिसम्बर को 11 से 3 बजे तक मूत्र, गुर्दा एवं जननेन्द्रीय रोगों की चिकित्सा हेतु निशुल्क कैम्प लगाया जायेगा। जिसमे न्यूरो सर्जन राघवेन्द्र कुमार भी मौजूद रहे। डा श्री सिंह कहा कि रमा मल्टी स्पेशियालिटी हास्पिटल एवं ट्रामा सेंटर में प्रत्येक माह की 9 तारिख को गर्भवती महिलाओं का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण स्त्री रोग विशेषज्ञ डा खुशबू सिंह द्वारा आगे भी किया जायेगा। इस अवसर पर हास्पिटल के सहयोगी मौजूद रहे। 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!