Monday , March 1 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / ममता को फिर झटका, एक और तृणमूल विधायक ने भाजपा में शामिल होने का लिया फैसला

ममता को फिर झटका, एक और तृणमूल विधायक ने भाजपा में शामिल होने का लिया फैसला

बंगाल में कुछ माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। शांतिपुर से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, भट्टाचार्य भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में नई दिल्ली में भगवा दल का दामन थामेंगे। खबर है कि वह दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि भट्टाचार्य कांग्रेस के टिकट पर 2016 में चुनाव जीते थे और अगले साल ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अब वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं। पिछले महीने कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी ने अपने करीबी सात तृणमूल विधायकों व एक लोकसभा सांसद के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में मेदिनीपुर में आयोजित रैली में भाजपा का दामन थाम लिया था। तृणमूल के अंदर अभी भी कई मंत्री व विधायक नाराज चल रहे हैं। चुनाव के समय पार्टी के भीतर बगावती सुर से तृणमूल नेतृत्व बेहद परेशान है। पार्टी लगाकर डैमेज कंट्रोल में जुटी हुई है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!