Saturday , September 26 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / मंदिर के पीछे शौचालय निर्माण का विरोध

मंदिर के पीछे शौचालय निर्माण का विरोध

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़।  रोडवेज के सामने स्थित प्राचीन राधा कृष्ण मंदिर के पीछे दीवार से सटे शौचालय का निर्माण कराने की सूचना पाकर मौके पर हिन्दू संगठन के लोग पहुंचकर विरोध किया। मंदिर के पास बन रहे शौचालय को न बनाने को कहा गया।
इसीक्रम में हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष एवं संयोजक हरिवंश मिश्रा ने कहाकि मंदिर के पीछे शौचालय नहीं बनाने दिया जायेगा। मंदिर पर सभी हिन्दूओं की आस्था जुड़ी हुई है और सुबह शाम मंदिर में मंत्रोच्चार व पूजा पाठ होता है। वहां पर शौचालय बनाना निंदनीय कार्य हैं। श्री मिश्र ने कहाकि उस जगह पर रैन बसेरा या यात्रियों के ठहरने के लिए प्रतिक्षालय बनाया जाय। इस पर हिन्दू संगठनों को कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन अगर यहां पर शौचालय का निर्माणा कराया गया तो हिन्दू संगठन निर्माण बंद कराने का काम करेगा। जिसकी सूचना प्रशासन एवं नगर पालिका परिषद आजमगढ़ को मोबाईल द्वारा दे दिया गया है। इस दौरान सभी हिन्दू संगठनों ने बैठक कर निर्णय लिया कि किसी भी धर्म स्थल पर ऐसे कार्य नहीं होने दिया जायेगा।
इस दौरान विश्व हिन्दू महासंघ के प्रदेश महामंत्री अरूण सिंह साधू, हलधर दूबे, श्याम नरायन दास, सौरभ गुप्ता, राकेश सिंह, सतीश पाण्डे, विपुल, अजय मौर्य, उग्रसेन यादव, मोनू विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!