Monday , September 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / खेल / भारत-न्यूज़ीलैंड मैच में आपस में भिड़े ये दो धुरंधर

भारत-न्यूज़ीलैंड मैच में आपस में भिड़े ये दो धुरंधर

पूर्वांचल स्पोर्ट डेस्क । भारत और न्यूज़ीलैंड की बीच खेले गए तीसरे मुकाबले में एक ऐसी घटना सामने आई जब दोनों टीमों के दो धुरंधर खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। ये घटना न्यूज़ीलैंड की पारी के दौरान घटी। इस घटना के बाद भारतीय खिलाड़ी का खून तक निकल गया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच हुआ ये टकराव किसी लड़ाई का हिस्सा नहीं था बल्कि ये एक हादसा था। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे और कब ये घटना घटी।

आपस में भिड़े पांड्या और विलियमसन

कीवी पारी के 28वें ओवर के दौरान केन विलियमसन और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे से टकरा गए। इस ओवर में अक्षर पटेल गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर विलियमसन मिडऑन पर एक रन लेना चाहते थे। वहां खड़े हार्दिक तेजी से गेंद को पकड़कर नॉन स्ट्राइक छोर की ओर हवा में कूद गए। विलियमसन भी तेजी से उसी ओर दौड़ रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से टकरा गए।

पांड्या का निकला खून

इस दोनों धुरंधर खिलाड़ियों की बीच हुई इस टक्कर में विलियमसन के जूते से हार्दिक के बायें हाथ की अंगुली में चोट लग गई और उनके खून निकलने लगा। विलियमसन भी हार्दिक का हाल जानने पहुंचे और हार्दिक ने उन्हें इशारा कर खुद के ठीक होने की बात कही।

मैदान में घुसा विराट कोहली का प्रशंसक

विराट कोहली ने जैसे ही वनडे करियर का 32वां शतक पूरा किया, उसके तुरंत बाद राहुल पटेल नाम का उनका एक प्रशंसक सुरक्षा घेरे को तोड़ता हुआ मैदान में जा घुसा। वनपुरवा जिला कौशांबी निवासी यह प्रशंसक बीएससी का छात्र है। वह सुबह छह नंबर गेट से प्रवेश कर सबसे आगे खड़ा हो गया था। वह कोहली के नाम की टी शर्ट पहने हुए था और हाथ में तिरंगा झंडा लिए हुए था। कोहली ने उसे मैदान से बाहर जाने के लिए इशारा किया, लेकिन तब तक मैदान के चारों ओर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!