Friday , October 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से ही आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल हैं-जयनाथ सिंह

भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से ही आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल हैं-जयनाथ सिंह

रिर्पोट-विनोद सिंह सोनू
आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह जी की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर 30 जुलाई मंगलवार को सदर विधानसभा के चारों मंडलों के सेक्टर कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग सम्पन्न हुआ। सेक्टर कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग में सदर विधानसभा में निवास करने वाले जिला पदाधिकारी ,प्रदेश व क्षेत्रिय पदाधिकारी, सदर विधानसभा के मंडल अध्यक्ष, मंडल पदाधिकारी, सेक्टर संयोजक, सेक्टर सदस्यता अभियान प्रभारी और विस्तारक , मोर्चों के मंडल अध्यक्ष सम्मिलित हुए।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से ही आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल हैं। पार्टी के द्वारा 6 जुलाई से सदस्यता के कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया है और 12 अगस्त तक इसे पूरा करना है उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा जिला होने के कारण हम आजमगढ़ के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी बड़ी है इसलिए हमने दो लाख से ज्यादा सदस्यता कराने का संकल्प लिया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा घनश्याम पटेल ने कहा कि पार्टी का वैचारिक अधिष्ठान भारत माता की जय से शुरू होता है राष्ट्रवाद की भावना के साथ भारत माता को परम वैभव पर पहुंचाने के लक्ष्य तक पहुंचने पर जाकर पूर्ण होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश उस लक्ष्य की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। सम्पूर्ण राष्ट्र को एक सूत्र में बांधकर सभी देशवासियों को विकास के पथ पर ले जाने के लक्ष्य और संकल्प लेकर आज भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़ रही है । इस लक्ष्य की प्राप्ति में गांव गरीब किसान नौजवान सभी की भागीदारी महत्त्वपूर्ण है इसलिए सभी को भाजपा से जोड़ने का कार्य हम सभी कार्यकर्ताओं को करना है।
  इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू, प्रेम नारायण पाण्डेय, डा श्याम नारायण सिंह, जिला उपाध्यक्ष रामपाल सिंह, पंकज सिंह कौशिक,  जिला महामंत्री हरीश तिवारी, ऋषिकांत राय, ध्रुव सिंह, हनुमंत सिंह, सतेन्द्र राय, अभिषेक जायसवाल दीनू, विनय प्रकाश गुप्त, धनन्जय राय, सुरेन्द्र सिंह, राकेश सिंह, ब्रजेश यादव, विवेक निषाद, मृगांक शेखर सिन्हा, धर्मेन्द्र सिंह, शैलेन्द्र अग्रवाल, धर्मवीर चौहान, विनीत गौतम, शैलेन्द्र मिश्रा, राजीव शुक्ला, नवनीत गुप्ता, दीपक मौर्या, हंसराज साहनी, चारों मंडलों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!