Monday , September 21 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / बैठक में भारत रक्षा दल ने बनाई निकाय चुनाव की रणनीति

बैठक में भारत रक्षा दल ने बनाई निकाय चुनाव की रणनीति

आजमगढ़-डेस्क- रिपोर्ट- शैलेन्द्र शर्मा

बैठक को संम्बोधित करते हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव

आजमगढ़। नगर पालिका आजमगढ़ में अध्यक्ष पद हेतु की जा रही चुनावी भागीदारी के सम्बन्ध में तैयारियों को लेकर भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आराजीबाग में एक मैरेज हाल में सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता उमेश सिंह गुड्डू ने की।
बैठक में चुनाव के सम्बन्ध में अपने संगठन के प्रत्याशी हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव को विजयी बनाने के लिए प्रचार प्रसार करने एवं राजनीतिक समीकरणांे पर चर्चा करते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि विगत 20 वर्षों से आजमगढ़ की गलियों व चैराहों पर भारत रक्षा दल ने जो संघर्ष किया नगर की जनता इसकी गवाह है अब नगर की जनता ने हमारी कार्यशैली कार्यक्रमों को देखते हुए यह तय कर लिया है कि आजमगढ़ नगर की बदहाल व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए भारत रक्षा दल को एक मौका दिया जायेगा, अब बारी हम सबकी है हम सभी लोग पूरी ताकत से प्रचार-प्रसार में लगते हुए जन-जन तक अपनी बात पहुंचायें अगर हम ऐसा करने में सफल हुए तो इस चुनाव में हमें विजयी होने से कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि जनता का विश्वास पार्टियों से उठने लगा है। पार्टियां प्रत्याशियों की योग्यता नहीं देखती, किसी का भी चुनाव में उतार दिया जाता है।
संगठन के जिलाध्यक्ष उमेश सिंह गुड्डू ने कहा जितने प्रत्याशी मैदान में है जनता उनसे सिर्फ एक सवाल पूछ दे कि आपको वोट क्यों दिया जाय, आपने अभी तक आजमगढ़ के लिए किया क्या है, तो हमारे प्रत्याशी को छोड़कर सारे प्रत्याशी निरूतर होगंे वो अपने वोट के लिए सिर्फ अपनी पार्टी, अपनी जाति और अपना सिम्बल ही बता सकते है, आजमगढ़ का यह चुनाव जनता का प्रत्याशी बनाम पार्टी का प्रत्याशी और ईमानदारी बनाम भ्रष्टाचार के विरूद्ध होने वाला है और इससे हम काफी उत्साहित है, नगर की जनता ने हम लोगों को इस बार मौका देने का मन बना लिया है, इसकी जानकारी कोई भी व्यक्ति जनमानस से बात करके समझ सकता है। इस चुनाव से फर्जी नेताओं जनता के लिए कुछ न करने वाले, अयोग्य एवं अनपढ़ो का सफाया हो जायेगा। इस चुनाव में अब वहीं प्रत्याशी जीतेगा जिसकी ईमानदार छबि हो, जो पढ़ा लिखा हो, जो अपनी बात को बेबाकी से किसी के सामने रख पाने की क्षमता रखता है और जिसने जनता के बीच में कुछ काम किया हो, यह सारे गुण हमारे प्रत्याशी में है और इतना ही नहीं अन्य लोगों का प्रचार-प्रसार तो सिर्फ जिन्दा ही लोग कर रहे होगे हमारा प्रचार प्रसार करने में वो 223 आत्मायें भी लगी है जिसके शरीर का दाहसंस्कार करके हम सभी ने मुक्ति दिलायी है। सब लोग अपने-अपने स्थान पर डटे रहे ये चुनाव हम जीतेगें जनता हमारा साथ देने के लिए तैयार है और हमारे जीतते ही नगर पालिका से घूसखोरी व घोटालेबाजी का समापन हो जायेगा। पर्चा दाखिला हेतु हम लोगे कल 4 नवम्बर को सुबह 10 बजे से श्री दुर्गा जी मंदिर ब्रहमस्थान से निकलेगें आप सभी लोग वहीं समय पहुंचे।
बैठक में संजय श्रीवास्तव, अशोक अस्थाना, अमित अस्थाना, संजय शर्मा, मुनीश अस्थाना, रामजन्म निषाद, निशीथ रंजन तिवारी, दुर्गेश श्रीवास्तव, धनन्जय अस्थाना, राजीव श्रीवास्तव, तारिक एजाज, जावेद अंसारी, नसीम अहमद, सारिक अहमद, गौरव सिंह, अमित सिंह, एस.पी. सिंह, विनोद सिंह, विपिन गुप्ता, अमित स्वर्णकार, आकाश श्रीवास्तव, भवशरण श्रीवास्तव, शमशाद अहमद, इमरान अहमद, शादाब खान, गुड्डू सोनकर, आकाश गुप्ता, धर्मेन्द्र सैनी, रघुवंशी, वासुदेव सेठ, भीमसेठ, शिवम सेठ, दीपक सेठ, रीतेश सेठ, राकेश यादव, अनिल यादव, प्रमोद यादव, शिवम उपाध्याय, निरंजन प्रजापति, अनूप श्रीवास्तव, हर्षित वर्मा, बृजेश मौर्य, पिन्टू चैहान, बृजभान, आदि सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!