Monday , September 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं का संदेश देते हुए पेंटिंग
कार्यक्रम का शुभारम्भ करते अतिथि

बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं का संदेश देते हुए पेंटिंग

पूर्वांचल डेस्क :- संवाददाता शैलेन्द्र शर्मा 
आजमगढ़। सांस्कृतिक व सामाजिक कार्यों के लिए समर्पित संस्था भविष्य दीप कला केन्द्र द्वारा प्रतिभा निकेतन के प्रांगण में बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं का संदेश देते हुए पेंटिंग, मेंहदी, रंगोली व सामान्य ज्ञान की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम की शुरूआत श्रीमती विजय लक्ष्मी मिश्रा ने फीता कर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। जिसमें विभिन्न विद्यालयों से आए बच्चों ने एक से बढ़कर एक रंगोली डिजाइन, मेंहदी, पेंटिंग के रंगों के माध्यम से बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं का संदेश दिया और उपस्थित लोगों ने बच्चों की जमकर सराहना किया। मेक इन इंडिया, पर्यावरण व स्वच्छता के संदेशों को पेंटिंग व रंगोली के माध्यम से प्रतियोगिता में उजागर किया। इस मौके पर विजय लक्ष्मी ने कहाकि आज हमारी बेटियां किसी से कम नहीं है, आज अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाकर सभी लोगों का दिल छू लिया और में उनके जज्बे का सलाम करती हूँ। 
कार्यक्रम की आयोजक शरद गुप्ता ने कहाकि प्रतियोगिता में विभिन्न विद्यालयों से लगभग 400 बच्चों ने अपनी प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसमें आजमगढ़ के अलावा मऊ, बलिया, जहानागंज, गाजीपुर के आस पास क्षेत्र के प्रतिभागियों ने जलवा दिखाया। 
कार्यक्रम को सफल बनाने में संतोष श्रीवास्तव, दीक्षा सिंह, अमृत भारती, मनोज अंगुरिया, रंग्जय अग्रवाल, संदीप रावत, साक्षी पाण्डेय, सुशील सिंह, चांदनी, आनन्द, पल्लवी राव, रितिका, जागृती श्रीवास्तव, आशीष पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे। 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!