Saturday , November 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / बीजेपी व अन्य पार्टियां झूठे वादों पर टिकी हुई है “अरूण कुमार मिश्र”

बीजेपी व अन्य पार्टियां झूठे वादों पर टिकी हुई है “अरूण कुमार मिश्र”

पूर्वांचल डेस्क :- संवाददाता शैलेन्द्र शर्मा 
आजमगढ़। नगर के  सिधारी स्थित अन्नपूर्णा मैरेज हाल में अरूण कुमार मिश्र ‘लालू के नेतृत्व में रविवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व सांसद संतोष सिंह व  विशिष्ट अतिथि में जिलाध्यक्ष हवलदार सिंह, आशुतोष द्विवेदी, मालती मिश्रा व डा राजेश्वरी मिश्रा मौजूद रहे।
कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए पूर्व सांसद डा संतोष िंसंह ने कहाकि नौजवान देश की दशा दिशा को बदलने में प्रमुख है। नौजवान ही किसी भी तरह का बदलाव ला सकता है। बीजेपी व अन्य पार्टियां झूठे वादों पर टिकी हुई है। मोदी सरकार के बनने के बाद केवल झूठा आश्वासन ही मिला और देश आर्थिक रूप से बहुत ही पिछड़ गया है।
इस दौरान अरूण मिश्रा ने अपने व्यक्तव्य में कहाकि वर्तमान में जो नगर पालिका की व्यवस्था है, इस व्यवस्था में अधिकारी से नेता सभी लोग सरकारी पैसे की बंदरबाट में लगे हुए है। नगर की व्यवस्था को सुदृढ़ करने का जो पैसा आता है वह कमीशन में खत्म हो जाता है जिससे कार्यो की गुणवत्ता कम हो जाती है। आगे श्री मिश्रा ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार नगर पालिका में अपार है जैसे कागजों पर 90 सफाईकर्मी का भुगतान लिया जा रहा है जबकि मौके पर 20 ही सफाईकर्मी काम कर रहे। उन्होने  आगे बताया कि हम युवाओं को भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े होने की जरूरत है, नहीं तो हमारा नगर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जायेगा।
किशन सिंह ने कहाकि जब तक युवा नहीं जागेगा तब तक नगर पालिका का सत्ता परिवर्तन नहीं हो सकता, इसलिए युवाओं को जागने और जगाने के लिए हम नगर में तमाम कार्यक्रम आयोजित करते रहते है।
गांधी गिरी की टीम की तरफ से विवेक पाण्डेय ने कहाकि मैं नगर की स्वच्छता के लिए हमेशा से ही लोगों को जागरूक करता आ रहा हूँ। हमारी टीम युवाओं की टीम है और हम युवा ही लोगों को जगाने का काम करेंगे।
सम्मेलन में किशन सिंह, विनीत सिंह रिशू, विवेक पाण्डेय, बृजेश यादव, आनन्द चौबे, अरूण यादव, राशिद खान, सिकन्दर, सुधांशु राय, गनेश तिवारी, संजय निषाद, मनीष चौधरी, ऋषिकेश उपाध्याय, मिलन मिश्रा, बिंदेश प्रजापति, जितेन्द्र कुमार राय, सरवन कुमार आदि हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!