Monday , September 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / बदमाश ने दस लाख की मांगी रंगदारी, रिपोर्ट दर्ज

बदमाश ने दस लाख की मांगी रंगदारी, रिपोर्ट दर्ज

आजमगढ़-डेस्क-
आजमगढ़। वाराणसी का एक बदमाश बीते कई दिनों से मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैंडलूम संचालक को फोन कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। साथ ही धमकी दी है कि यदि रुपये नहीं मिले तो तुम्हारे परिवार की हत्या कर दी जाएगी।
लगातार कई दिनों से धमकी भरा फोन आने से डरा- सहमा परिवार छिपकर रह रहा है। बुधवार को उसने मेहनाजपुर थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के ढकवा गांव के निवासी निजामुद्दीन अंसारी ने बताया कि  वह बीते कई वर्ष से वाराणसी में रहकर हैंडलूम चलाते हैं। वर्तमान समय में उसका वाराणसी में आठ हैंडलूम चल रहा हैं। वह हैंडलूम बनाने के कुशल कारीगर भी है। निजामुद्दीन ने बताया कि नौ नवंबर को उसकी मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने अपने को वाराणसी जिला का एक कुख्यात बदमाश बताते हुए दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। साथ ही रुपये न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। निजामुद्दीन पहले तो इसे किसी की शरारत समझकर शांत हो गया। लेकिन धमकी भरा फोन बार-बार आने से वह भयभीत होकर घर चला आया। वर्तमान समय में वह छिप-छिपकर रह रहा है। बुधवार को उसने मेहनाजपुर थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। सीओ लालगंज रविशंकर प्रसाद ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस पीड़ित द्वारा उपलब्ध कराए गए नंबरों के जरिए बदमाशों का लोकेशन ले रही है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!