Wednesday , May 27 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / प्रेम कहानी का खेल,बाप-बेटा व एक मां को महज इस गलती के लिए जाना पड़ा जेल

प्रेम कहानी का खेल,बाप-बेटा व एक मां को महज इस गलती के लिए जाना पड़ा जेल

रिपोर्ट-ज्ञानेंद्र चतुर्वेदी 
आज़मगढ़ ।एक बाप को अपने बेटी और एक एक मां को अपने बेटे के प्रेम कहानी में हस्तक्षेप करना महगा पड़ गया ।इस एवज में लड़की के बाप भाई और लड़के की मां को भारी कीमत चुकानी पड़ी । पुलिस ने इन तीनो को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।
 मामला थाना रौनापार रौनापार का है जहां छोटी सरजू में 29 जुलाई को एक युवती का शव नदी के किनारे मिला । रौनापार के चौकीदार अनवार अहमद की सूचना पर इस शव का अंत्य परीक्षण करने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया , जहां पर उसकी पहचान प्रीति जायसवाल के रूप में हुई जो बिलरियागंज थाना क्षेत्र के भदावँ गांव की निवासी के रूप में हुई । उसके पिता ने उसकी पहचान की । मृतका की इस प्रेम कहानी को सुनकर आप हैरान हो जाएंगे । प्रीति जायसवाल बिलरियागंज थाने के भैंसड़ा  गांव के बेचू उर्फ सतीश जयसवाल से बात किया करती थी जो इसके पिता को नागवार लगता था, कई बार मना करने पर भी प्रीति उससे बात करना बंद नहीं की ।जब इसकी जानकारी उसके प्रेमी बेचू के मां को हुई तो उसकी मां ने प्रीति के घर फोन करके उसके पिता और भाई को भला बुरा कहा ।इस शिकायत पर प्रीति के पिता व भाई ने प्रीति जायसवाल को डांटा जिससे नाराज होकर प्रीति ने घर में रखे मिट्टी के तेल को छिड़क कर आग लगा ली और मौत की भेंट चढ़ गई ।इस आत्म हत्या के घटना का किसी को पता ना चले इस को छिपाने के लिए पिता ने प्रीति जायसवाल को पास के बाजार गोसाईं के निकट  भैंसड़ा पुल में छोटी सरजू नदी में फेंक दिया ।
      इस घटना का खुलासा करना पुलिस के लिए एक चुनौती थी लेकिन पुलिस ने अपने सूत्रों से पता कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया ।एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह नाइस मामले का खुलासा करते हुए बतायाा कि प्रीति के पिता वह उसके भाई ने उसे डांटा जिसकी बेटी ने आत्महत्या कर लिया ।इस के आरोप में पिता व भाई तथा बेचू के मां ज्ञानती देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इन तीनो को जेल भेज दिया गया ।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!