Friday , May 14 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / प्रधानमंत्री के दिर्घायु के लिए भाजपा ने किया पूजा अर्चना

प्रधानमंत्री के दिर्घायु के लिए भाजपा ने किया पूजा अर्चना

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-अवनीश उपाध्याय-रिपोर्टर 
आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी नगर द्वारा रैदोपुर मुहल्ले में सेक्टर संयोजक प्रियांश पान्डेय उर्फ संतोष के संयोजन में  माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर रैदोपुर स्थित माँ काली चौरा मंदिर की साफ सफाई की गयी और माननीय प्रधानमंत्री के दिर्घायु के लिए पूजा अर्चना विधि विधान से सम्पन कराया गया।ततपश्चात प्रसाद का वितरण किया गया।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष विनय प्रकाश गुप्त ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम भारत वासियों को सबसे इमानदार व कुशल नेतृत्व मिला है ।हम सब उनके लम्बे व स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष संचिता बैनर्जी ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र व राज्य सरकार सबका साथ सबका विकास के मन्त्र के साथ  अन्तयोदय के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए निरन्तर कार्यरत है। हमें उनके कार्यों से सदैव प्रेरणा मिलती हैं।
अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती ने कहा कि माननीय मोदी जी दलितों वंचितों शोषितों पिछड़ो किसानों युवाओ महिलाओं सभी के लिए कार्य कर रहें है। हम सभी उनके जन्मदिन के अवसर पर उनको बधाई देने है।
डा.दुर्गा प्रसाद अस्थाना ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का व्यक्तित्व ऐसा है की आज भारत ही नहीं समस्त विश्व के लोग भी उनके नेतृत्व का लोहा मानते है ।आज उनके जन्मदिन के अवसर पर मै ईश्वर से उनके दिर्घायु व स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ ताकि ऐसे यशस्वी प्रधानमंत्री का नेतृत्व देश को दीर्घ काल तक प्राप्त होता रहे और भारत विकास के पथ पर और तेजी से आगे बढता रहेगा।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुसूचित जनजाति मोर्चा अभयदत्त गोड ,मृगांक शेखर सिन्हा,जूही श्रीवास्तव, विवेक निषाद,डा. सुधीर रंजन अस्थाना, नवनीत गुप्ता राहुल सिंह,शैलेंद्र अग्रवाल, मयंक गुप्ता, अभीनव श्रीवास्तव,सूरज गौड,दिनेश, रामनरेश गौतम,मिथिलेश चौरसिया, अमितराज निषाद, आशीष गुप्ता,कृष्णा निषाद के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!