Tuesday , August 20 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / पेड़ से दबकर युवक की मौत

पेड़ से दबकर युवक की मौत

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-बृज भूषण रजक-मेहनगर 
आजमगढ़- मेहनगर थाना क्षेत्र के रायपुर पट्टी ग्राम सभा में 30 वर्षीय युवक की पेड़ में दबकर मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने शव को रखकर उच्च अधिकारियों की मांग कर रहे हैं। मौके पर 100 नंबर की सूचना पर पुलिस पहुंची एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 मिली जानकारी के अनुसार तरवां थाना क्षेत्र के बास गांव निवासी मंजय राम 30 वर्ष पुत्र स्वर्गीय नवमी राम सुबह 10:00 बजे के करीब 5 लोगों के साथ पीपल का पेड़ मेहनगर थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में पेड़ की कटाई हो रही थी पीपल का पेड़ काटते समय मंदिर के ऊपर गिर जाने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। ग्राम वासियों के द्वारा इस नंबर पर सूचित किया गया मौके पर पुलिस पहुंचकर एक को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। वही सिंहपुर पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझाया लेकिन पब्लिक उच्च अधिकारियों के साथ साथ  पारिवारिक लाभ  वह दुर्घटना बीमा की मांग कर रही है। वही पेड़ से दबने के बाद ग्राम वासियों ने पेड़ की डाल काटकर उसे बाहर निकाला। मृतक तीन भाइयों में छोटा है मृतक की मां देवराजी देवी वह मृतक की पत्नी पूनम का मौके पर रो रो कर बुरा हाल है।
 मौके पर मेहनगर थानाध्यक्ष प्रेम कुमार यादव व लेखपाल रामप्यारे यादव के आश्वासन पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक का भाई संजय कुमार द्वारा लिखित तहरीर देकर एक के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराया गया है।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!