Monday , September 21 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन बूथ स्तर पर मनाएगी बीजेपी-प्रेमप्रकाश

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन बूथ स्तर पर मनाएगी बीजेपी-प्रेमप्रकाश

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर जिला पदाधिकारियों की एक आवश्यक बैठक  जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 25दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन बूथ स्तर पर मनाने का निर्णय लिया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए कहाकि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को  सफल आयोजन हेतु प्रत्येक मण्डल पर 16 व 17 दिसम्बर को तैयारी बैठक की जायेगी। बैठक को सफल बनाने के लिए जिला पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपा दी गयी है।  जिसमें मण्डल के अध्यक्ष, मण्डल प्रभारी, सेक्टर प्रभारी, बूथ अध्यक्ष उपस्थित रहेगे। आगे श्री राय ने बताया कि बूथ स्तर पर जन्मदिन मनाने का उद्देश्य है कि अटल जी के कार्यों एवं विचारों को जन जन तक पहुंचाया जाय।
जिला उपाध्यक्ष महेश्वरीकांत पाण्डेय ने बताया कि 25दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपने अपने बूथों पर एकत्रित होकर मिष्ठान, फल इत्यादि का वितरण करेंगे और अटल जी के विचारों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे और उनके जीवन से प्रेरणा लेने का काम करेंगे। बैठक में जिला महामंत्री रामपाल सिंह, रामनयन सिंह, रामाशीष पटेल, ध्रुव सिंह, ब्रजेश यादव, विनोद उपाध्याय, संतोष गौंड़, पवन सिंह मुन्ना, संतोष जायसवाल, तीजा राम, बाबू राम बिंद, हनुमंत सिंह, अखिलेश सिंह, भाजयुमो जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र आदि पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!