Wednesday , January 27 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / पूर्वांचल में ओवैसी: बोले- अखिलेश ने 12 बार प्रदेश में आने से रोका, दोस्ती निभाने आया हूं

पूर्वांचल में ओवैसी: बोले- अखिलेश ने 12 बार प्रदेश में आने से रोका, दोस्ती निभाने आया हूं

 

 

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी वाराणसी पहुंच गए। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके कार्यकर्ताओं की उनसे मिलने की होड़ मच गई। भीड़ के वजह से अफरा-तफरी का माहौल रहा। उनके आने के आधे घंटे बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंच गए। मीडिया से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि प्रदेश में जब अखिलेश यादव की सरकार की थी तो हमें 12 बार प्रदेश में आने से रोका गया था। अब मैं आ गया हूं। सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन किया है, मैं दोस्ती निभाने आया हूं। इसके बाद ओवैसी जौनपुर के लिए रवाना हो गए।

जौनपुर जिले के जलालपुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के साथ पहुंचने पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। दोनों पर फूल बरसाए और माला पहनाई। आज सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के साथ ओवैसी नए गठजोड़ की संभावना तलाशेंगे।

जौनपुर के बाद मुस्लिम बहुल जिले आजमगढ़ और मऊ में भी आज ओवैसी और ओपी राजभर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक व सभाएं करेंगे। हाल ही में सुभासपा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष की मुलाकात के बाद गठजोड़ की उम्मीद है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!