Friday , April 23 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / पूर्वांचल दौरे पर अखिलेश यादव पहुंचे वाराणसी, महंगाई को लेकर सरकार पर साधा निशाना

पूर्वांचल दौरे पर अखिलेश यादव पहुंचे वाराणसी, महंगाई को लेकर सरकार पर साधा निशाना

अपने पूर्वांचल दौरे पर गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव लाल बहादुर शास्‍त्री अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पर पहुंंचे तो कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्‍वागत किया। वहींं अखिलेश के स्‍‍‍‍‍‍वागत में कार्यकर्ताओं ने उनके पहुंचते ही खूब नारेबाजी भी की। एयरपोर्ट परिसर में स्‍वागत के बाद अखिलेश पूर्वांचल में अपने आयोजनों में हिस्‍सा लेने के लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ रवाना हो गए।

पूर्वांचल में अखिलेश यादव का कई जगहों पर कार्यक्रम प्रस्‍तावित है। सपा मुखिया के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका स्‍वागत किया। स्‍वागत समारोह के दौरान लोगों की उमड़ी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा कर्मियों और एयरपोर्ट अथॉरिटी को भी काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। कार्यकर्ताओं की रवानगी के बाद सभी ने राहत की सांस ली है। समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव तीन दिनोंं तक पूर्वांचल में पूरी तरह से जनसंपर्क करेंगे। इस दौरान वह वाराणसी के अलावा जौनपुर और मीरजापुर आदि जिलों का भी दौरा करेंगे। वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव की तैयारी के क्रम में चुनावी अभियान को धार देने के तहत वह वाराणसी से होकर जौनपुर में लोगों संग संवाद भी करेंगे।

केंद्र और राज्‍य सरकारों पर साधा निशाना

बाबतपुर एयरपोर्ट पर अपने स्‍वागत से अभिभूत अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में केंद्र और राज्‍य सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। कोरोना का टीका गरीबों को लगाने से लेकर महंगाई तक को लेकर उन्‍होंने राज्‍य और केंद्र सरकार को निशाने पर रखा। अखिलेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम जनता के मुद्दों को लेकर भी सरकार को कठघरे में खड़ा किया। उन्‍होंने कहा कि जनता सपा सरकार का इंतजार कर रही है।

बाबतपुर से वह जौनपुर में मछलीशहर से चार बार विधायक रहे स्व. ज्वाला यादव और सदर से विधायक रहे हाजी अफजाल के शोक संतप्त परिवार से भी भेंट करने के लिए रवाना हो गए। मछलीशहर के जमालपुर गांव में वह पूर्व विधायक स्व. ज्वाला यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद चकमिर्जापुर जाएंगे। इसके बाद वह मीरमस्त मोहल्ला के पूर्व हाजी अफजाल अहमद के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। उम्‍मीद है कि वह जौनपुर में ही रात्रि विश्राम कर कार्यकर्ताओं से संवाद भी कर सकते हैं। वहीं अगले दिन बक्शा थाने में पुलिस हिरासत में मृत किशन यादव के परिजनों से भी वह मुलाकात करेंगे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!