Tuesday , December 1 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / पूनम सिंह की अगुवाई मेँ महिला मंडल ने वितरित किया कम्बल

पूनम सिंह की अगुवाई मेँ महिला मंडल ने वितरित किया कम्बल

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-सोनू पंडित-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। नेकी की दुकान के माध्यम से असहाय, जरूरत मंद के हाथों को मजबूत करने वाली महिला मंडल की टीम मंगलवार को जीयनपुर के लछिया गांव व उसके आस-पास के जरूरतमंदों में कम्बल वितरित कर मानवीय संवेदना की गर्माहट दिया। कम्बल वितरण कार्यक्रम का नेतृत्व महिला मंडल की अध्यक्ष डा पूनम सिंह ने किया। कम्बल प्राप्त कर असहायों ने पूरी टीम की सराहना किया।
महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती पूनम सिंह ने बताया कि हमें जानकारी मिल रही थी कि लछिया व उसके आस-पास के कई गांव में बहुत से असहाय, जरूरतमंद सही पात्र को कम्बल की दरकार है, इसी के मद्देनजर महिला मंडल की टीम लछिया पहुंची और लगभग 45 पात्रों को कम्बल दिया गया। श्रीमती सिंह ने कहा कि ठंड को देखते हुए आगे भी यह मुहिम जारी  रहेगी।
सुमन सिंह ने कहा कि महिला मंडल की नींव ही समाजसेवा के लिए किया गया है, हमारी टीम नेकी की दुकान के माध्यम से जरूरतमंद को लाभांवित करती चली आ रही है। जहां कहीं भी असहाय हो आप लोग महिला मंडल टीम को सूचना दें हमारी टीम पहुंचकर निश्चित ही यथासंभव उनकी मदद करेगी। कम्बल प्राप्त कर असहायों ने पूरी टीम की सराहना किया।
कम्बल वितरित करने के दौरान महिला मंडल टीम में सुमन सिंह, निरूपमा, पाठक, शशिकला त्रिपाठी, प्रियंका यादव, नीलम सिंह, राधिका, कालिंदी मिश्रा मौजूद रही। टीम के साथ क्षेत्र के राजवंत सिंह, रामाशीष राजभर, सुनील सोनी, आलोक चैरसिया आदि लोग भी मौजूद रही।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!