Tuesday , December 1 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / अकबरपुर / पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़-25 हजार का ईनामी छन्नू सोनकर ढेर

पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़-25 हजार का ईनामी छन्नू सोनकर ढेर

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आज़मगढ़ । उत्तर प्रदेश में आज़मगढ़ पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली । वहां चेकिंग के दौरान आज सुबह पुलिस और बदमाशो मे मुठभेड़ हो गई जिसमे बदमाश छ्न्नु सोनकर गोली लगने से घयाल हो गया जिसे अस्पताल लाया गया वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । छन्नू पुलिस रिकार्ड में 25 हजार का ईनामी बदमाश था । इस मुठभेड़ में बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में  एसओ जहानागंज की बुलेट प्रूफ जैकेट मे गोली लगी और  एक अन्य सिपाही सुभाष गोली लगने से घयाल हो गया । मुठभेड़ जहानागंज  थाना के बजहा गावँ के पास हुई ।
एस पी अजय साहनी मौके पर पहुंच गए है ।
बतादे कि आज सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के तकिया मुहल्ले के रहने वाले व्यवसाई मोहम्मद नेहाल अपनी दूकार बेलईसा मण्डी भाई के साथ जा रहे थे कि घंटा घर चैराहे के पास बाईक सवार दो बदमाशो ने असलहे के बल पर व्यवसाई नेहाल से 25 हजार रूपये नगर और बाइक लूट कर फरार हो गये। 8 जनवरी की रात इसने जहानागंज में एक युवक से उसकी छिनैती किया था ।
लूट के बाद व्यवसाई ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरन्त हरकत में आई और बदमाशो को पकड़ने के लिए चारो तरफ नाकेबंदी कर दी। चारो तरफ से घिरता देख बदमाशो ने जहानागंज थाना क्षेत्र के बैजहा गांव के पास एसओ जहानागंज पर फायरिंग कर दी जो उनके बुलेटप्रुफ जैकट पर लगी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया। साथ ही एक सिपाही सुभाष को भी गोली लगी। गंभीर हालत में दोनो को जिला अस्पताल लाया गया जहां बदमाश की ईलाज के दौरान मौत हो गई। एसपी अजय साहनी ने बताया जांच में पता चला की मारे गये बदमाश का नाम छन्नू सोनकर है जो शहर कोतवाली क्षेत्र के कटरा मुहल्ले का रहने वाला है। उसके उपर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज है। जबकि मुठभेड़ के दौरान उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने चोरी की एक बाईक और पिस्टल बरामद की है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!