Tuesday , August 20 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / पुरस्कार वितरण के साथ टेनिसन समर कैंप सम्पन्न

पुरस्कार वितरण के साथ टेनिसन समर कैंप सम्पन्न

वेदांता इंटरनेशनल स्कूल बनकट, आज़मगढ़ में विगत एक सप्ताह से चल रहे पारितोषण टेनिसंस समर कैंप के समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सर्वप्रथम कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीएम सगड़ी राघवेंद्र सिंह, विशिष्ट अतिथि दिनेश लाल यादव निरहुआ, गेस्ट ऑफ ऑनर भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह और स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर शिव गोविंद सिंह ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
स्कूल के बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अतिथिगण के साथ ही साथ उपस्थित अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम की विशेष प्रस्तुति शिव तांडव नृत्य देखकर सबका रोम रोम पुलकित हो गया। समर कैंप में प्रतिभाग किए सभी बच्चों को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मान पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राघवेंद्र सिंह ने कहा कि यह विद्यालय बच्चों को इस प्रकार की शिक्षा देकर वेदांता इटरनेशनल स्कूल बड़े शहरों की याद दिलाता है। बच्चों के उन्नयन विकास के प्रति समर्पित वेदांता स्कूल परिवार को मैं हृदय से शुभकामना देता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि यह विद्यालय ऐसे ही उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर रहेगा। गेस्ट ऑफ ऑनर जयनाथ सिंह ने कहा कि इतने दिनों में ही इस स्कूल ने पूर्वांचल में अपना एक स्थान बना लिया है, जिसके लिए स्कूल प्रबंध तंत्र के साथ ही साथ शिक्षक शिक्षिकाएं बधाई की पात्र हैं। विशिष्ट अतिथि दिनेश लाल यादव निरहुआ ने स्कूल के बच्चों की प्रस्तुति की भूरि भूरि सराहना करते हुए कहा कि आप भाग्यशाली हैं कि विदेशों जैसी शिक्षा व्यवस्था आपको आज़मगढ़ के इस स्कूल में मिल रही है। मेरा आपको आशीर्वाद है कि आप पढ़ लिख कर इस स्कूल के साथ अपने जिले का और देश का नाम रोशन करेंगे। विद्यालय परिवार शिक्षा और संस्कृति के साथ ही साथ राष्ट्र निर्माण में एक शशक्त भागीदारी सुनिश्चित कर रहा है। विशिष्ट अतिथि ने कहा कि विद्यालय परिवार को जब भी जहां भी जो भी हमारी जरूरत होगी हम विद्यालय परिवार के साथ रहेंगे।
विद्यालय परिवार की तरफ से आए हुए अतिथियों को अंग वस्त्रम और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
अंत में स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर शिव गोविंद सिंह ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए सभी अतिथिगण, शिक्षक, शिक्षणेत्तर कर्मचारी, छात्र-छात्राएं, अभिभावकगण और आए हुए सभी लोगों को हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर शिशु व बाल रोग विशेषज्ञ डॉ डी.डी. सिंह, डॉ पुष्पेंद्र चौहान, संतोष श्रीवास्तव, अजीत पांडेय, अखिलेश सिंह, अभिषेक पांडेय, आर एस शर्मा, जगतपाल सिंह, रमेश कन्नौजिया पूर्व प्रमुख, अरविंद जायसवाल पूर्व चेयरमैन सहित सम्मानित अभिभावक व बच्चे उपस्थित रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!