Wednesday , May 27 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / पति के रिवाल्वर से महिला को लगी गोली,असलहा निरस्त कर FIR दर्ज करने का दिया आदेश 

पति के रिवाल्वर से महिला को लगी गोली,असलहा निरस्त कर FIR दर्ज करने का दिया आदेश 

रिपोर्ट-संतोष मिश्रा 
आजमगढ़ | उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अतरौलिया  थाने  के प्रेमापुर गांव निवासी एक शिक्षक के लाइसेंसी रिवाल्वर से उनकी पत्नी को उस समय गोली लग गयी जब वह रिवाल्वर सफाई कर रहा था | पहले तो शिक्षक ने मामले की सुई दूसरी तरफ घुमाया लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो सच्चाई सामने आई |शिक्षक रामप्रीत द्वारा लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चलने का मामला खुलने पर एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने पति के खिलाफ केस दर्ज करने और शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने का आदेश दिया है।
पुलिस की बात माने तो आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के प्रेमापुर गांव निवासी शिक्षक रामप्रीत प्राथमिक विद्यालय लोहरा में शिक्षक है। शनिवार को  श्यामा देवी(50) पत्नी रामप्रीत आवास के अंदर चौकी पर सोई थी। इसी दौरान पति रामप्रित अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहा था।साफ़ करते समय अचानक गोली चल गयी और पत्नी के सीने में जा लगी गहयालावस्था में उसे आनन-फानन में  जाया गया जहाँ से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया | 
 घबराया पति पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल श्यामा को जिला अस्पताल ले गई।
 
पहले तो पति ने पूछताछ के दौरान पुलिस को मनगढ़ंत कहानी बताई। रामप्रीत ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों ने घर में घुसकर दो बार फायरिंग किया। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की तो मामला कुछ और ही सामने आया। 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!