Monday , September 16 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / नेशन विद नमो कार्यक्रमों को लेकर बैठक सम्पन्न

नेशन विद नमो कार्यक्रमों को लेकर बैठक सम्पन्न

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-सोनू पंडित-रिपोर्टर

आजमगढ़। भारतीय जनता युवा मोर्चा के आगामी कार्यक्रम एवं बूथ संरचना को लेकर जिला कार्यालय पर बैठक सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्रा व संचालन महामंत्री संतोष पांडेय ने किया। बैठक में नेशन विद नमो कार्यक्रमों के प्रभारी बनाया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्र मोनू ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर नेशन विद नमो कार्यक्रम तय किया गया। जिसके अंतर्गत आठ महत्वपूर्ण कार्यक्रम आयोजित किये जाने हैं। जिसे सफल बनाने के लिए युवा टीम अभी से जुट जाये ताकि पीएम अगेन की कडी को मजबूत किया जा सकें। उन्होंने कहा कि अगला कार्यक्रम में सदर लोकसभा क्षेत्र के सगड़ी व लालगंज लोस के फूलपुर में युवा सम्मेलन का आयोजन किया जाना है। जिसे ऐतिहासिक बनाकर भाजयुमो अपनी शक्ति का एहसास कराया जायेगा।
नेशन विद नमो के संयोजक सूर्यप्रकाश सिंह एसपी ने बताया कि 10 मार्च को रन फार नमो का प्रभारी अमित राज को, 11 मार्च को स्वच्छ भारत रंजनीकांत, 12 मार्च को भारत के मन की बात सोशल मीडिया हेतु शौर्य सिंह कौशिक, 13 मार्च को नमो अगेन स्टीकर अर्जुन पांडेय, 14 मार्च को मैं भी मोदी सेल्फी के बृजेश जायसवाल, 15 मार्च को हस्ताक्षर अभियान के लिए अभिषेक सिंह, 16 मार्च को चाय पर चर्चा विवेक सोनकर,  17 मार्च को घर-घर मोदी के लिए सूरज राय व 19 मार्च को मोदी जी से मन की बात कार्यक्रम की जिम्मेदारी अभिषेक यादव को दी गयी है।
महामंत्री संतोष पांडेय व महामंत्री चन्द्रपाल सिंह ने कहा कि युवाओं के दम पर ही चुनाव जीते जाते है और हमारे पास सबसे बड़ी टीम हैं जिसके माध्यम से हम दोनों सीटों पर कमल खिलाने का काम करना है। इसके अलावा बूथ संरचना को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुआ।
इस अवसर पर एकलव्य पांडेय, कार्तिकेय सिंह, पप्पू चौहान, इस्माइल फारूकी, राहुल सिंह, शिवेन्द्र राय, जितेन्द्र सिंह, रामविक्रम, राजकुमार, विवेक सोनकर, संतोष पटेल, गोपाल राय, उज्जवल राय सहित भारी संख्या भाजयुमो सदस्य मौजूद रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!