Wednesday , November 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / नये वर्ष का स्वागत-ग्रिल टू चिल ने लोगो की शाम को बनाया शानदार

नये वर्ष का स्वागत-ग्रिल टू चिल ने लोगो की शाम को बनाया शानदार

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। नगर के ग्रिल टू चिल द्वारा वर्षांत की शाम को शानदार बनाने के लिए टाउन इवेंट का दो दिवसीय आयोजन किया गया। इवेंट में शामिल लोगां ने खूब मस्ती किया और इस संगीतमयी शाम के साथ बीते 2017 को विदायी दिया। जैसे ही घड़ियों की सुईयां ने समय को एक जनवरी 2018 के सुनहरों पलों की तरफ बढ़ी तो इसी बीच आतिशबाजी और डांस मस्ती से लोगों ने 2018 का शानदार अभिवादन किया और महफिल में रंग जमा दिया। वहीं एक जनवरी को भी लोग शाम को जजी के मैदान पहुंचने लगे और देररात्रि तक कार्यक्रम का लुत्फ उठाया।
बीते साल 2017 की विदाई एवं वर्ष 2018 के शानदार आगाज हेतु नगर के नरौली तिराहे पर स्थित प्रतिष्ठित ग्रिल एंड चिल रेस्टोरेंट द्वारा जजी के मैदान में टाउन इवेंट का आयोजन किया गया था। इवेंट शाम 8 बजे से शुरू हुआ। जिसमे इवेंट शाम 8 बजे से शुरू हुआ। दिल्ली एनसीआर के सुप्रसिद्ध रि क्रिएटिंग निर्वाना और रॉस की प्रस्तुतियां हुई। शहर में पहली बार 11बजे से एक बजे तक वीडियो डीजे लांच हुआ, जो आकर्षक का केन्द्र रहा। जिसमे वेज, नानवेज के साथ ही लजीज व्यंजन सजे हुए थे। वहीं बच्चों के लिए आकर्षक प्ले पार्क के साथ ही सेल्फी जोन की भी तैयार नजर आये। मुम्बई से फोटोग्रामी एवं वीडियो की टीम ने भी जबरदस्त अंदाज मे लोगो की यादों को कैद किया। दिल्ली एनसीआर के सुप्रसिद्ध री क्रियेटिव रियाना, कांसोल डीजे ने समां बांधा। इवेंट में शामिल सभी बच्चे, महिलाएं बड़े-बुर्जुग सभी मनमोहक संगीत पर थिरकते नजर आये। इसी के बीच फिल्म मेकिंग और फोटोग्राफी की टीमों ने आगंतुकों की फोटो को कैमरे में कैदकर उनके पलों को यादगार व खूबसूरत बना दिया। जिसके लिए मार्बल व आकर्षक दृश्यों का बैंकग्राउंड दिया गया था जहां लोग अपने इस खूबसूरत पल को कैमरों में कैद कर रहे थे। सोमवार को विदेशों में कई प्रस्तुति दे चुके बुन्गरा खान (बिस्मिलाह अवार्ड विनर) राजस्थानी लोक संगीत क्षेत्र के नामचींन कलाकारों ने स्टेज पर समां बाधा तो सभी उनकी राजस्थानी संगीत पर ताल ठोंकते नजर आये। उन्होंने इस बीच कई गानों की प्रस्तुति दिया। इसी बीच जैसे ही बढ़ते समय ने 12 बजे यानि नया कैलेंडर 2018 की तरफ घड़ी की सुईयां पहुंची तो खूबसूरत रंगबिरंगी आतिशबाजी व गानों और विद्युत लाईटों की चकाचौंध ने महफिल में चार चांद लगा दिया और सभी मंच की तरफ बढ़कर अपने अपने परिजनों के साथ थिरकते नजर आये और 2018 का स्वागत कर रहे थे। अंत में इवेंट संयोजक अवनीश सिंह ने सभी के प्रति आभाते हुए अगली बार इवेंट को और वृहद पैमाने पर आयोजित करने का भरोसा दिलायां। कई आंगुतकों ने बताया कि इस तरह का टाउन इवेंट समय समय पर होते रहना चाहिए, इसके लिए सभी ने ग्रिल टू चिल को धन्यवाद दिया। 
इवेंट में वरिष्ठ अधिवक्ता शत्रुध्न सिंह, रमा हास्पिटल के डा अमित सिंह, डा खुशबू सिंह, समाजसेवी विजेंद्र सिंह, तरूण राय समेत कई नामचीन लोग मौजूद रहे। 
 
 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!