Friday , September 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / नगरपालिका आजमगढ़ से निर्दल प्रत्याशी शीला 2398 मत पाकर जीती मुबारकपुर नगरपालिका से सपा की करीमुन्निशा ने जीत दर्ज की जीत की सरकारी घोषाणा बाकी, हारे प्रत्याशियो के समर्थक मतगणना स्थल से हुए बाहर

नगरपालिका आजमगढ़ से निर्दल प्रत्याशी शीला 2398 मत पाकर जीती मुबारकपुर नगरपालिका से सपा की करीमुन्निशा ने जीत दर्ज की जीत की सरकारी घोषाणा बाकी, हारे प्रत्याशियो के समर्थक मतगणना स्थल से हुए बाहर

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर

आजमगढ़। नगर निकाय चुनाव 2017 के परिणाम आ गये है लेकिन अभी सरकारी औपचारिक घोषणा बाकी है। नगरपालिका आजमगढ़ से निर्दल प्रत्याशी शीला श्रीवास्तव 10021 मत पाकर  जीत दर्ज कर दूसरी बार पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर अपना कब्जा जमाने मंे सफल रही। शीला श्रीवास्तव पूर्व पालिकाध्यक्ष गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव की पत्नी है।

 

तो वहीं  भारत रक्षा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष और निर्दल प्रत्याशी हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव 7623 मत पाकर दूसरे नंबर पर रहे। तीसरे नम्बर पर बसपा के सुधीर सिंह पप्लू 6641 तो सपा के पदमाकर लाल वर्मा 6563 और पांचवे नम्बर पर भाजपा के अजय सिंह 4365 मत चैथे पर पाकर  रहे। आजमगढ़ नगरपालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद के कुल 20 प्रत्याशी मैदान थे।
इसी प्रकार मुबारकपुर नगरपालिका की बात की जाय तो यहां से समाजवादी पार्टी की करीमुन्निशा ने जीत दर्ज की तो वहीं दूसरे नम्बर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष डा0 शमीम अहमद की पत्नी हबीबुननिशा रही। यहां पर कुल 12 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमाने के लिए उतरे थे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!