Wednesday , January 27 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / राज्य / दिल्ली / दिल्ली में कोरोना वैक्सीन को लेकर जो लोग झूठ फैला रहे हैं, उनसे सावधान रहेंः केजरीवाल

दिल्ली में कोरोना वैक्सीन को लेकर जो लोग झूठ फैला रहे हैं, उनसे सावधान रहेंः केजरीवाल

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं, उनसे सावधान रहें। सीएम केजरीवाल ने कहा कि वैक्सीन को लेकर कुछ लोग झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। मुख्यमंत्री ने ये बातें दिवंगत डॉक्टर हितेश गुप्ता के परिजनों से मुलाकात के दौरान कही।बता दें कि सीएम केजरीवाल आशीर्वाद अपार्टमेंट जाकर दिवंगत डॉक्टर हितेश गुप्ता के परिजनों को एक करोड़ रुपये का चेक सौंपा। इस दौरान उन्होंने कहा कि हितेश के परिवार में से एक को सरकार नौकरी भी दी जाएगी। तीन नवंबर को कड़कड़डूमा की डिस्पेंसरी में कार्यरत डॉक्टर हितेश गुप्ता की कोरोना से मौत हुई थी।

उन्होंने कहा, “हमने कोरोना योद्धाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक योजना शुरू की थी और इसके तहत मैं परिवार को एक करोड़ रुपये की मदद देने आया हूं। उनकी पत्नी शिक्षित हैं और हम उन्हें दिल्ली सरकार में भर्ती करेंगे।”

दिल्ली में सभी को मुफ्त में मिलेगी कोरोना वैक्सीन

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वैक्सीन के बारे में गलत जानकारी न फैलाएं। केंद्र सरकार से हमने अपील की है कि कोरोना वैक्सीन के टीका को सभी केंद्रों पर उपलब्ध कराया जाना चाहिए। सीएम ने कहा कि दिल्ली के लोगों को वैक्सीन मुफ्त में दी जाएगी।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!