Wednesday , September 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / जेवाईएसएस-20वें बुधवार भी सफाई के नाम

जेवाईएसएस-20वें बुधवार भी सफाई के नाम

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। 20वें बुधवार को भी गंदगी पर वार कार्यक्रम के क्रम में नगर से सटे चर्च स्थित स्वामी विवेकानन्द की प्रतिमा की साफ सफाई जागो युवा संस्थान (जेवाईएसएस) के कासिफ शाहिद के नेतृत्व में श्रमदान कर किया गया। जेवाईएसएस के गंदगी पर वार को स्थानीय लोगों ने खूब सराहा।
जेवाईएसएस के संयोजक विनीत सिंह रिशू ने बताया कि संस्थान द्वारा कई महीनों से नगर को साफ सुथरा बनाने के लिए गंदगी पर वार का कार्यक्रम का आयोजन कर साफ सफाई किया जा रहा है। श्री सिंह ने कहाकि यह सब काम नगर पालिका प्रशासन को कराना चाहिए लेकिन हम युवाओं को करना पड़ रहा है। नगर पालिका अध्यक्ष नगर की दुर्व्यवस्था को जल्द से जल्द सुदृढ़ करें नहीं तो जेवाईएसएस आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेगा। क्योंकि जेवाईएसएस महापुरूषों के बलिदान को कभी नहीं भूलेंगा। महापुरूषों से प्रेरणा लेकर जेवाईएसएस के कार्यकर्ता स्वच्छ आजमगढ सुन्दर आजमगढ़ बनाने के लिए तैयार है और आजमगढ़ की काया बदलेंगे जिसके लिए हमारी टीम दृढ़ संकल्पित है।
इस मौके पर पवन सिंह ने कहाकि नगर पालिका अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण कर लिया है अब उनकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वह सभी महापुरूषों के प्रतिमाओं की साफ सफाई व बंद पड़े फौव्वारों को जल्द से जल्द चालू करायें। आज जो तख्त उनको मिली है वो जनता साफ सफाई व नगर के नगर को बेहतर बनाने के नाम पर दिया है। श्री सिंह ने आगे बताया कि विवेकानन्द पार्क की हम जेवाईएसएस टीम तीसरे सप्ताह सफाई कर रहे है लेकिन जिला प्रशासन अपने दायित्वों से भाग रही है।
इस अवसर पर ऋषभ पांडेय, पवन यादव, आलोक सिंह, सुशील यादव, चन्दकात उपाध्याय, सौरभ सिंह, रितेश सिंह, दीपक कुमार, सुरेन्द्र यादव, अमन रावत, आकाश सिन्हा सहित आदि युवा साथी मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!