Monday , September 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / जेवाईएसएस-पौधरोपण कर स्व0 कमलेश तिवारी को दी गई श्रद्धांजलि

जेवाईएसएस-पौधरोपण कर स्व0 कमलेश तिवारी को दी गई श्रद्धांजलि

रिर्पोट- शीतला त्रिपाठी

आजमगढ़। जेवाईएसएस समाजिक संगठन के द्वारा चल रहे अभियान हर बुधवार गन्दगी पर वार के 115वां सप्ताह स्व0 कमलेश तिवारी के नाम रहा । संगठन ने एक तरफ स्व0 कमलेश तिवारी के हत्या की निंदा की तो वहीं दूसरी तरफ विनीत सिंह रिशु के नेतृत्व में हिन्दू हृदय सम्राट स्व० कमलेश तिवारी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी स्मृति में बरगद और पाकड़ का पौधरोपण सिविल लाइन्स स्थित घण्टा घर के पास किया गया।
इस दौरान विनीत सिंह रिशु ने कहा कि हिंदू धर्म के लिए स्व० कमलेश तिवारी जी एक नायक ही रहेंगे वो सदैव लोगो की भलाई और सेवा के लिए अग्रसर रहा करते थे उनकी हुई हत्या से आजमगढ़ ही नहीं पूरा प्रदेश आहत है और उन्हें कभी भूल नही पाएंगे। उन्ही की यादों को सजोने के लिए युवाओ ने पौध रोपण उनकी स्मृति में किया व शोकसभा किया। इन पौधों की देख रेख करके इन्हें बड़ा भी करेगे और सदैव के लिए कमलेश तिवारी जी की यादों को पौधे के रूप में सजोये रहेगे यही उनके लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
अश्वनी सिंह व ऋषभ राय ने कहा कि कमलेश तिवारी जी हिन्दू धर्म जागरण के लिए कई बार आंदोलन किये वो सर्व समाज के नेता थे। इसलिए हमने आज उनकी स्मृति को सजोने का कार्य किया है क्योकि जेवाईएसएस परिवार का उद्देश्य है कि जो समाज व राष्ट्र के प्रति समर्पित रहेगा हम उनका सम्मान एक अलग तरीके से करेगे।
आलोक सिंह व नवीन रस्तोगी ने कहा कि आज स्मृति में पौधे लगा हमने लोगो को जागरूक करने का कार्य की हमे शारीरिक स्वच्छ्ता के साथ साथ मानसिक स्वच्छ्ता भी लानी होगी हमे सदैव अच्छे लोगो का सम्मान करना होगा ताकि समाजसेवियों का हौसला अफजाही हो।
इस अवसर पर अटल सिंह,प्रियांशु सिंह,नवीन रस्तोगी,अभिषेक कुमार,अमित जायसवाल, लालमन यादव व अन्य लोग उपस्थित रहे

About Bharat Good News

error: Content is protected !!