Tuesday , August 20 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / जिले की सभी दस विधानसभाओं में होगा किसान कल्याण सम्मेलन

जिले की सभी दस विधानसभाओं में होगा किसान कल्याण सम्मेलन

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-प्रशान्त राय-सीनियर रिपोर्टर 
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय में जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के निर्देशानुसार आहूत की गई। इसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों की आय को दोगुनी करने के दृढ़ संकल्प के क्रम में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिले की सभी दस विधानसभाओं में किसान कल्याण सम्मेलन कराया जाना है।
इस क्रम में सभी विधानसभाओं के प्रभारी व सह प्रभारी की घोषणा भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष/जिला कार्यक्रम संयोजक ठाकुर प्रसाद सिंह ने की। जिसमें सदर   से महेन्द्र मौर्य को प्रभारी, ज्ञानशंकर राजभर को सह प्रभारी, मुबारकपुर से रामकुंवर चौहान को प्रभारी, राजाराम राजभर को सह प्रभारी, सगड़ी से सत्यप्रकाश को प्रभारी व चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह को सह प्रभारी, गोपालपुर से शशिकांत राय को प्रभारी व , लालगंज से योगेश सिंह को प्रभारी व अशोक राय को सहप्रभारी, फूलपुर से अमित को प्रभारी व अशोक सिंह को सह प्रभारी, निजामाबाद से विश्वास यादव को प्रभारी व रामनाथ को सहप्रभारी, अतरौलिया से आशुतोष चौबे को प्रभारी व दीपक सिंह को सह प्रभारी बनाया गया। कार्यक्रम के जिला सह संयोजक चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह व देवेन्द्र राय को बनाया गया। लोकसभा सदर के सभी विधानसभाओं में यह सम्मेलन 19 जुलाई को व लालगंज लोकसभा की विधानसभाओं में 20 जुलाई को आयोजित किया जाएगा।
बैठक में मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा जिला महामंत्री ध्रुव सिंह ने कहाकि भाजपा सरकार किसानों की सरकार है और किसानों की आय दोगुनी करने के लिए मृदा परीक्षण, सोलर पम्प, फसल बीमा सहित कई योजनाएं चला रही है। जिसकी जानकारी सम्मेलन में विस्तृत रूप से दी जाएगी।
इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष/ कार्यक्रम संयोजक ठाकुर प्रसाद सिंह ने सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया।बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष डा माहेश्वरी कांत पाण्डेय ने कहाकि उन्नतशील बीज, वैज्ञानिक तरीको व सरकार द्वारा फसलों का समर्थन मूल्य बढ़ाकर किसानों की आय को बढ़ाया जा रहा है।
इस अवसर पर देवेन्द्र राय, चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, आशुतोष चौबे, रामकुंवर चौहान, विनोद दूबे, विनोद सिंह, चन्द्रप्रकाश सिंह, अशोक सिंह, गोलू सिंह व चन्द्रशेखर मौर्य सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!