Sunday , May 31 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / छात्रा से रेप का मामला- पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार

छात्रा से रेप का मामला- पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार

ब्यूरो रिर्पोट-

शाहजहाँपुर,। पूर्व केंद्रिय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। भारी संख्या में पुलिस फोर्स और एसआइटी ने शुक्रवार को चिन्मयानंद को उनके आश्रम में घेरा। पीड़ित छात्रा का सोमवार को 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज करवाया गया था। उसके बाद से ही पीड़िता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही थी।

मेडिकल कॉलेन के ट्रामा सेंटर में चिकित्सीय परीक्षण के बाद एसआइटी ने स्वामी चिन्मयानंद को कोर्ट में पेश किया है। यहां कोर्ट में उनकी पेशी के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से जिला एवं सत्र न्यायालय के गेट पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

इससे पहले एसआइटी की टीम स्वामी चिन्मयानंद को मुमुक्ष आश्रम में उनके निवास से लेकर कोतवाली पहुंची। किसी भी अनहोनी की आशंका के कारण एसआइटी टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल था । एसआइटी ने पुलिस की टीम के साथ पहुंचकर स्वामी चिन्मयानंद को आश्रम से उठाया। कोतवाली ले जाने के बाद चिकित्सीय परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। जहां के ट्रामा सेंटर में चेकअप किया गया । इस दौरान एसआइटी प्रभारी नवीन अरोड़ा के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!