Friday , January 17 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / चेतावनी- चिन्हित किये गये सड़कों को गड्ढामुक्त कराना सुनिश्चित करें-जिलाधिकारी

चेतावनी- चिन्हित किये गये सड़कों को गड्ढामुक्त कराना सुनिश्चित करें-जिलाधिकारी

रिर्पोट-ज्ञानेन्द्र चतुर्वेदी

आजमगढ़ | विकास खण्ड सठियावं क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोनापार (टुनटुन मोढ़) पर जल भराव से नाराज ग्रामीणों ने दिनांक 24 अगस्त 2019 दिन शुक्रवार को सड़क पर धान रोपाई कर विरोध प्रदर्शन किया। जिस पर जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह ने उक्त प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए पीडब्ल्यूडी एक्सीयन निर्माण खण्ड को कठोर चेतावनी देते हुए कहा कि शहर क्षेत्र तथा जनपद के अन्य क्षेत्रों के अन्तर्गत जितनी भी गड्ढ़ायुक्त सड़कें हैं, उनका चिन्हांकन करते हुए निरीक्षण करें। उक्त बातें जिलाधिकारी ने कार्यालय कक्ष में बैठक करते हुए कहा।
आगे जिलाधिकारी ने कहा कि सड़कों को गड्ढामुक्त करने के लिए कार्ययोजना बनायें तथा जेई को निर्देश दंे कि अपने देख-रेख में चिन्हित किये गये सड़कों को गड्ढामुक्त कराना सुनिश्चित करें।
इसी क्रम में जिलाधिकारी ने एक्सीयन पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिये कि सड़कों के गड्ढ़ों को आयताकार में तथा वैज्ञानिक तरीके से भरें।
जिलाधिकारी ने एक्सीयन पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिये कि कोई भी ठेकेदार द्वारा सड़कों के निर्माण के गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी पायी जाती है तो उसके ऊपर कठोर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर एसी पीडब्ल्यूडी आरएन दास, अधिशासी अभियन्ता पीडब्ल्यूडी आरके सोनवानी, अधिशासी अभियन्ता निर्माण खण्ड राकेश कुमार, अधिशासी अभियन्ता निर्माण-2 आरके त्रिपाठी, निर्माण खण्ड-5 विजय सिंह आदि उपस्थित रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!