Wednesday , November 25 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / चंदौली / चंदौली में रास्ते के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, गोली लगने से मासूम सहित दो की मौत
वह गली जिसके विवाद को लेकर गोली चली

चंदौली में रास्ते के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, गोली लगने से मासूम सहित दो की मौत

पूर्वांचल डेस्क चंदौली :- चंदौली जिले के लक्ष्मनपुर गांव में रास्ते के विवाद में रविवार को दोपहर के समय दो पक्षों में विवाद के दौरान गोलियां चलने से डेढ़ साल के मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय से वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना पर डीएम, एसपी समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई।
पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर तीन लोगों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। असलहा भी जब्त कर लिया गया। मामले में लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष कंदवा अरुण दुबे को निलंबित कर दिया गया। लक्ष्मनपुर गांव में गली से सटा कुमुद बिहारी सिंह का घर है।

कुमुद बिहारी सिंह का पुत्र ज्ञान सिंह रविवार को दिन में दो बजे सीमेंटेड पिलर बनवाकर गली को अवरुद्ध कर रहा था। सूचना पर ग्राम प्रधान संजय सिंह ग्रामीणों के साथ पहुंचे और इसका विरोध किया। इसे लेकर संजय सिंह और ज्ञान सिंह में विवाद बढ़ गया।

इसी बीच ज्ञान सिंह पिता की दोनाली लाइसेंसी बंदूक ले आया और फायरिंग कर दी। इसमें प्रधान के परिवार के शिवानी सिंह (16), स्वाति सिंह (11), शशिकला (32), रोहित सिंह (22), अभय (10), कृष्ण सिंह (12), डेढ़ साल का अंशुमान सिंह उर्फ समर्थ तथा अंगनू सिंह (50) घायल हो गए।

ग्रामीण घायलों को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। चिकित्सकों ने अंशुमान और और अंगनू सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायलों की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहां उनका निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!