Saturday , November 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / ग्रिल टू चिल रेस्टोरेण्ट-यादगार होगा 31 दिसम्बर की रात

ग्रिल टू चिल रेस्टोरेण्ट-यादगार होगा 31 दिसम्बर की रात

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। पिछली वर्ष की भांति इस वर्ष भी 31 दिसम्बर को यादगार बनाने के लिए जजी के मैदान में विशेष आयोजन होगा। वेज, नानवेज के साथ ही जहां चाट सजेगा। वहीं बच्चों के लिए आकर्षक प्ले पार्क के साथ ही सेल्फी जोन की भी तैयारी शुरू हो गयी है।
गुरूवार को नरौली स्थित ग्रिल टू चिल रेस्टोरेंट में 31 दिसम्बर को होने वाली कार्यक्रमों के बावत् जानकारी देते हुए अविनाश सिंह, अभिषेक पंडित, तरूण प्रकाश राय ने संयुक्त रूप से बताया कि आयोजन में व्यक्ति की इण्ट्री परिवार के साथ ही होगी। अकेले व्यक्ति का प्रवेश वर्जित रहेगा। 31 दिसम्बर के आयोजन में भाग लेने के लिए हेल्प लाइन नं0 07238983333 जारी कर दिया गया हैं। दिल्ली एनसीआर के सुप्रसिद्ध रिक्रिएटिंग निर्वाना और रॉस की प्रस्तुतियां होगी। श्री सिंह ने बताया कि शहर में पहली बार वीडियो डीजे लांच होगा, जो आकर्षक का केन्द्र होगा। 31 दिसम्बर को रात 8.00 बजे से व्यक्ति परिवार के साथ आयोजन में भाग लेकर लुत्फ उठाएंगे। मुम्बई से फोटोग्रामी एवं वीडियो की टीम आ चुकी है। अलविदा 31 दिसम्बर 2017 की रात 12.00 बजे आतिशाजी होगी।
पुनः नववर्ष 1 जनवरी 2018 के मौके पर राजस्थानी लोक संगीत प्रसिद्ध कलाकार भुंगर खान मंगनियार और उनके गु्रप द्वारा लोक संगीत की प्रस्तुति की जायेगी। उसके बाद ड्रैगन डांस होगा जो अतिथियों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनेगा।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!