Wednesday , September 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / गुजरात व हिमांचल प्रदेश में जीत पीएम मोदी के सुशासन की जीत है-हरिवंश मिश्र

गुजरात व हिमांचल प्रदेश में जीत पीएम मोदी के सुशासन की जीत है-हरिवंश मिश्र

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। प्रधानमंत्री मोदी जी के अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी का गुजरात व हिमांचल प्रदेश में सरकार बनने का समाचार जैसे ही मिला हिन्दु युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष व संयोजक हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं में मिठाईयां बांटी गयी। इसके बाद गाजे-बाजे के साथ नगर का भ्रमण कर जीत का जश्न मनाया गया।
जीत की इजहार करते हुए हियुवा के पूर्व अध्यक्ष हरिवंश मिश्र ने कहा कि यह जीत पीएम मोदी के सुशासन की जीत है। जिस प्रकार उनके व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के अगुवाई में चारों तरफ भगवा सरकार बन रही है उससे साफ है कि भाजपा को अब 2019 में कोई रोक नहीं सकता। गुजरात में निरंतर 6 बार से भाजपा सत्ता में है जो बता रहा है कि गुजरात की जनता को सबका साथ सबका विकास पंसद हैं। वहीं हिमांचल प्रदेश में फिर से कमल खिला गया, भाजपा विकास की राजनीति करती है वहीं विपक्षी जातिगत व्यवस्था पर विश्वास रखते है इसीलिए जनता ने इन्हें फिर से सबक सिखाया है।
विश्व हिन्दु महासंघ के प्रदेश मंत्री अरूण सिंह साधू व कृपाशंकर पाठक ने संयुक्त रूप से इस जीत की बधाई देते हुए कहा कि विपक्षियों को अब 2024 की तैयारी करनी चाहिए क्योंकि पीएम मोदी जिस प्रकार से कार्य कर रहे है उससे पूरा देश भाजपामय हो गया है।
इस अवसर पर किसान नेता अरविन्द राय, हियुवा के जिला प्रभारी वीरेन्द्र सिंह, जगदम्बा बाबा, रामसकल चौहान, ओमप्रकाश सिंह बंटू, भानु सिंह, सौरभ गुप्ता, अजीत सिंह, रामवृक्ष मौर्य, हलधर दुबे, रूपेश, पप्पू चतुर्वेदी सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!