Saturday , November 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / अपराध / गार्ड को धक्का देकर डीएम आफिस में घुसकर सपा नेताओ का हंगामा..।

गार्ड को धक्का देकर डीएम आफिस में घुसकर सपा नेताओ का हंगामा..।

पूर्वांचल-डेस्क-रिपोर्ट-आनंद मिश्रा-मऊ 
बिजली की कीमतो में बढोत्तरी को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन 
मऊ| ​प्रदेश सरकार के द्वारा बिजली की कीमतो में बढोत्तरी करने पर आज मऊ जनपद में सपा नेताओ ने विजली की बढी कीमतो के विरोध में कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया ।
     धरना दे रहे समाजवादी पार्टी के नेताओ का प्रत्रक धरना स्थल पर जिलाप्रशासन के अधिकारियो द्वारा नही लेने पहूँचने पर नाराज समाजवादी पार्टी के नेताओ ने जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में गार्ड को धक्का देकर जिलाधिकारी कार्यालय के अन्दर घुसकर सरकार, प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया ।
मऊ जिलाधिकारी कार्यालय परिसर स्थित धरना स्थल पर आज समाजवादी पार्टी के नेताओ ने विजली बढोत्तरी को लेकर धरना प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी किया । सपा नेताओ ने जिलाधिकारी को पत्रक देने के लिए 1.30 बजे का समय दिया था । लेकिन जब जिला प्रशासन की तरफ से कोई अधिकारी पत्रक लेने धरना स्थल पर नही पहूँचा तब सपा नेताओ ने हंगामा और नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी की गौर मौजूदगी में कार्यलय के अन्दर गार्ड को जबरदस्ती धक्का मारते हुए घुसकर जिलाधिकारी के चेम्बर में समाजवादी पार्टी जिन्दाबाद अखिलेश यादव जिन्दाबाद सपा जिलाध्यक्ष जिन्दाबाद और जिला प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देश पर पहूँचे मुख्य राज्स्व अधिकारी ने सपा नेताओ का पत्रक लिया..।
जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर डियूटी कर रहे गार्ड सखराज यादव ने बताया कि हम उन लोगो को रोक रहे थे लेकिन वह लोग नही माने और धक्का देकर हमको दबा दिए थे हम किसी तरह से अपनी जान बचाये है । हमने सीआरओ साहब से इस बात की शिकायत की है एक दरवाजा खुला था एक दरवाजा बन्द था । सपा के अध्यक्ष थे, जिला पंचायत अंशा यादव थी, सुधीर ब्लाक प्रमुख थे और अरसद जमाल सहित और भी लोग उनके साथ थे ।
वही इस पूरे मामले पर सपा के जिलाअध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव  ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशन पर पूरे प्रदेश में धरना का कार्यक्रम किया गया जिसमें विजली की बढी हुयी दरे है जिसको लेकर धरना हुआ है । हमने 1.30 बजे ज्ञापन देने की बात लिखकर दी थी और 1.40 बजे जब कोई ज्ञापन लेने नही आया तो हम सभी साथी अनुशासित तरीके से ज्ञापन देने के लिए उनके कार्यालय पहूँचे हमको निर्देश था कि जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया जाए जो राज्यपाल को सम्बोधित था । हम लोग सीआर ओ को ज्ञापन दिए है।
हंगामे की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी कार्यालय पहूँचे मुख्य राजस्व अधिकारी रामगोपाल सिहं  ने बताया कि हमको ज्यो पता चला है हम तुरन्त आये है और पत्रक लिया है इसके अलावा हमे नही मालूम है । 1.30 बजे का समय दिए थे कोई नही पहूँचा । सिटी मजिस्ट्रेट साबह ने ज्यो बताया मै तुरन्त आया और पत्रक लिया । गार्ड को धक्का मारने के बारे हमे नही मालूम इसके बारे में जो भी करेगे डीएम साबह करेगें।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!