Saturday , November 28 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / कौशल विकास केन्द्र पर यूनिफार्म का वितरण

कौशल विकास केन्द्र पर यूनिफार्म का वितरण

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-बृज भूषण रजक-तहसील मेहनगर 
आजमगढ़।मेंहनगर। मेंहनगर ब्लाक स्थित कम्हरिया ग्राम सभा स्थित शहीद शिवशंकर बालिका इण्टर कालेज में संचालित कौशल विकास केन्द्र पर बुधवार को केन्द्र के छात्राओं में यूनिफार्म का वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राजेश कुमार सिंह सदस्य जिला पंचायत द्वारा किया गया। केन्द्र के छात्राओं में यूनिफार्म वितरण राजेष कुमार सिंह के साथ कौशल विकास मिषन के जिला प्रबंधक अमित यादव, प्रदीप त्रिपाठी तथा विजनरी कालेज एण्ड मैनेजमेंट के विकास सोनी, केन्द्र के संचालक कृष्ण कुमार सिंह की उपस्थिति में किया गया।
यूनिफार्म वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि राजेश कुमार सिंह ने कहा कि कौषल विकास मिशन का उद्देष्य अधिक से अधिक रोजगार सृजित करना है जिसमें कौशल विकास केन्द्रों की मदद से यह मिशन दिन दुनी रात चौगुनी गति से अपने मिषन में कामयाब भी हो रहा है साथ ही श्री सिंह ने केन्द्र के छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना भी किये।
इस यूनिफार्म वितरण कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्य राजकिशोर सिंह, ललिता सिंह, सुनीता सिंह, कुसुम सिंह, सुधा सिंह, इन्दिरा सिंह, पंकज, रणविजय सिंह, पवन, रागिनी सिंह, अनीता चौरसिया, भोला मौर्या, अमित सिंह सहित कौशल विकास केन्द्र की छात्राए उपस्थित रही।
कार्यक्रम का संचालन राजकिशोर सिंह ने किया।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!