Tuesday , September 29 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / कमलेश तिवारी हत्या कांड- अखिल भारत वर्षीय महासभा ने दी श्रद्धाजलि

कमलेश तिवारी हत्या कांड- अखिल भारत वर्षीय महासभा ने दी श्रद्धाजलि

रिर्पोट- शशांक सोमवंशी

आजमगढ़। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी के नृशंस हत्या पर अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में  हिन्दू समाज द्वारा नगर के कुंवर सिंह उद्यान में एक शोक श्रद्धाजंलि का आयोजन किया गया। इस दौरान हत्यारों के तत्काल गिरफ्तारी और कमलेश तिवारी के परिजनों को सुरक्षा प्रदान करते हुए पर्याप्त मुआवजा ,आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग किया गया।
हिसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रखर हिन्दूवादी नेता बताते हुए महासभा के प्रदेश संरक्षक पंडित सुभाष चन्द्र तिवारी कुन्दन ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या समाज में दहशत पैदा करने के उद्देश्य से की गयी है, जो निन्दनीय है। वे सदैव हिन्दू हितों की बात करते थे इसके बावजूद प्रदेश सरकार ने उनके सुरक्षा में कमी किया जिसका लाभ उठाकर कट्टरपंथियों ने हिन्दु आवाज को कुचलने का काम किया।
महासभा के मंडल अध्यक्ष सौरभ उपाध्याय ने कहा कि स्व कमलेश तिवारी का बलिदान जाया नहीं जायेगा। समय रहते अगर सूबे के मुखिया ने कोई कठोर कदम नहीं उठा तो हिन्दू संगठन की नाराजगी का उन्हें कोपभाजन होना पड़ेगा।
श्रद्धाजंलि सभा में हरिवंश मिश्रा, बृजेश दुबे, रामप्रकाश तिवारी, विष्णुकांत चैबे, अरविन्द पांडेय, अरूण पाठक, कृपाशंकर पाठक, हलधर दूबे, रामचन्द्र राय, गिरीश सेठ, शैलेश राय, अक्षयबर पटेल, सतीश मिश्र, डा सदानंद मिश्र, संजय कुमार पांडेय, वेदप्रताप पांडेय आदि मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!