Wednesday , January 27 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / ओवैसी का पूर्वांचल दौरा कल, वाराणसी के बाद आजमगढ़ भी जाएंगे, कल ही अखिलेश का भी दौरा

ओवैसी का पूर्वांचल दौरा कल, वाराणसी के बाद आजमगढ़ भी जाएंगे, कल ही अखिलेश का भी दौरा

 

 

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी पूर्वांचल में अपनी जमीन मजबूत करने में जुटी है। भागीदारी संकल्प मोर्चा में अब आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन को जोड़ने की कवायद शुरू हो गई है। इसी प्रयास में मंगलवार को सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के साथ पूर्व मंत्री और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर पूर्वांचल का एक दिवसीय दौरा करेंगे।
सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह ने बताया कि ओवैसी के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर 12 जनवरी को बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहीं से जौनपुर, दीदारगंज, आजमगढ़ होकर फूलपुर में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। उसी दिन देर शाम ओवैसी दिल्ली रवाना हो जाएंगे। बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी का खाता खुलने के बाद छोटे दल यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल में जातीय गणित को सुलझाने की कोशिश में हैं।

यही कारण है कि सुभासपा की अगुवाई में भागीदारी संकल्प मोर्चा में कई दलों के जुड़ने के बाद अब ओवैसी पूर्वांचल की ताप नापने 12 को यहां आएंगे। इस दौरे से भविष्य की सियासत के साथ कई नए संकेत भी मिलने की उम्मीद है

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!