Tuesday , August 20 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / एक्सप्रेस वे निर्माण में मनमानी से घरों में घुस रहा नाली का पानी, डीएम को सौंपा ज्ञापन

एक्सप्रेस वे निर्माण में मनमानी से घरों में घुस रहा नाली का पानी, डीएम को सौंपा ज्ञापन

रिर्पोट- विनोद सिंह सोनू

आजमगढ़। पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे निर्माण के दौरान पुराने नाली को बंद किये जाने से सिधारी मुहल्लेवासियों में नाराजगी व्याप्त है। जिसको लेकर डीएवी पीजी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अरूण कुमार मिश्रा लालू के नेतृत्व में मुहल्लेवासियों ने जिला प्रशासन को शिकायती पत्र सौंपकर मौके के निरीक्षण की मांग किया।

एडीएम प्रशासन को सौंपे गये ज्ञापन में अरूण कुमार मिश्रा लालू ने कहा कि पूर्वाचल एक्सप्रेस से संबंधित जो कार्यदायी संस्था है वे मानक  के विपरीत कार्य कर रही है। हालत यह है कि नई जल निकासी की समुचित व्यवस्था किये बगैर पुरानी नाली निकासी को पूरी तरह बंद कर दिया गया है, नाली का पानी मुहल्लेवासियों के घरों में घुस जा रहा है। जिसके कारण सक्रामक बीमारियों का भय है। श्री मिश्र ने बताया कि जब इसकी शिकायत कार्यदायी संस्था से किया जाता है तो वे र्दुव्‍यवहार पर आमादा हो जाते है। मुहल्लेवासियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर यथाशीध्र मौके पर पहुंचक कार्यवाही की मांग किया।
डीएम को ज्ञापन सौंपने वालों में मधुसूदन सिंह, प्रकाश सिंह, हरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, सौरभ तिवारी, मृत्युंजय, संजय निषाद, अतुल,आलोक, अभिषेक, संजय, विपुल, राजा, मनोज श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!