Monday , September 16 2019

प्रमुख समाचार


Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आनलाइन डिफाल्टर संदर्भांे की विभागवार समीक्षा बैठक सम्पन्न

आनलाइन डिफाल्टर संदर्भांे की विभागवार समीक्षा बैठक सम्पन्न

रिर्पोट-विवेक पाण्डेय

आजमगढ़ | जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आईजीआरएस डिफाल्टर, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन, आनलाइन डिफाल्टर संदर्भांे की विभागवार समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि 01 सितम्बर 2019 तक (अगले तीन दिन) होने वाले लम्बित डिफाल्टरों को प्रत्येक दशा में 30 अगस्त 2019 तक निस्तारित करना सुनिश्चित करें। एक्सीयन विद्युत फूलपुर के अनुपस्थित पाये जाने पर जिलाधिकारी ने प्रमुख सचिव ऊर्जा को पत्र लिखने के लिए एडीएम एफआर को निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि लम्बित सन्दर्भ/डिफाल्टर संदर्भ का निस्तारण तथ्यपरक तथा गुणवत्तायुक्त नियमानुसार करें। प्रकरणों का निस्तारण इस प्रकार करें कि प्रकरण पुनः आपके संबंधित विभाग में वापस में न आये।
आईजीआरएस डिफाल्टर संदर्भ मंे 01 सितम्बर तक के डिफाल्टर संदर्भ एसडीएम सगड़ी के 17, एसडीएम निजामाबाद के 08, एसडीएम लालगंज के 07, एसडीएम बूढ़नपुर के 05, एसडीएम मेंहनगर के 02, डीपीआरओ के 05, बीएसए के 04, डीआईओएस के 04, डीएसओ के 01, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी के 02, इसी प्रकार हेल्पलाईन व आनलाईन डिफाल्टर संदर्भ में 29 अगस्त 2019 तक डिफाल्टर संदर्भ में अधिशासी अभियन्ता विद्युत के 12, डीपीआरओ के 07, डीडीओ के 06, तथा इसी प्रकार 01 सितम्बर 2019 तक होने वाले लम्बित संदर्भ मंे अधिशासी अभियन्ता विद्युत के 25, तहसीलदार निजामाबाद के 07, खण्ड विकास अधिकारी ठेकमा के 07, अधिशासी अभियन्ता सिंचाई जल संसाधन के 04, तहसीलदार लालगंज के 03 प्रकरण हैं।
उक्त प्रकरणों के निस्तारण के संबंध में जिलाधिकारी ने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि 30 अगस्त 2019 तक प्रत्येक दशा में गुणवत्तायुक्त निस्तारण करना सुनिश्चित करें। अन्यथा की दशा मंे कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
इस अवसर पर सीडीओ आनन्द शुक्ला, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद सहित आईजीआरएस से संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

About Bharat Good News

Leave a Reply

error: Content is protected !!