Thursday , October 22 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-शीला श्रीवास्तव के समर्थन में नगर के पहाड़पुर तिराहे पर नुक्कड़ सभा

आजमगढ़-शीला श्रीवास्तव के समर्थन में नगर के पहाड़पुर तिराहे पर नुक्कड़ सभा

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-शैलेन्द्र शर्मा-सिटी रिपोर्टर
आजमगढ़। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी श्रीमती शीला श्रीवास्तव के समर्थन में नगर के पहाड़पुर तिराहे पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। सभा के माध्यम से वक्ताओं ने श्रीमती श्रीवास्तव के पति पूर्व पालिकाध्यक्ष स्व गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव द्वारा किये गये नगर के विकास के बारे में लोगों को बताया गया साथ ही लोगों से श्रीमती शीला के समर्थन में वोट मांगा गया।
सभा को सम्बोधित करते हुए नपा अध्यक्ष निर्दल प्रत्याशी श्रीमती श्रीवास्तव ने कहाकि नगर की जनता को अब विकास चाहिए, समय पर पानी, बिजली व साफ सफाई चाहिए। यह सब केवल हमारे कार्यकाल में ही संभव है। अन्य लोगों ने नगर की जनता का वोट लेकर उनके साथ छल किया। नगर की जनता को समय पर न तो पानी मिला न बिजली और साफ सफाई की स्थिति काफी दयनीय रही। अपने पूर्व के कार्यकाल का जिक्र करते हुए श्रीमती श्रीवास्तव ने कहाकि उस समय शहर का विकास हुआ, गली गली में नाली, इण्टरलांकिग, सीसी रोड का निर्माण कराया गया। अलसुबह ही शहर से कूड़ा बाहर चला जाता था। आम जन की समस्याओं का समाधान होता था। नगर की जनता चाहती है कि आजमगढ़ शहर सुन्दर और स्वच्छ हो। जनता के इस सपने को संवारने के लिए मैं संकल्पित हूँ। शहर का विकास और लोगों की समस्या का समाधान ही मेरी प्राथमिकता रहेगी।
पूर्व पालिकाध्यक्ष गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव के पुत्र प्रणीत श्रीवास्तव हनी ने कहाकि जनसेवा करना मैंने अपने पिता से सीखा है और उन्ही के रास्ते पर चलते हुए आपकी सेवा करना चाहता हूँ, ताकि आजमगढ़ नगर पालिका को आदर्श पालिका के रूप में देखा जाय।  सभा को शाह शमीम, जुगुल किशोर जालान, अवधेश लाल श्रीवास्तव, प्रोफेसर संजय श्रीवास्तव आदि ने शीला श्रीवास्तव के पक्ष में वोट की अपील की। संचालन अबु कलाम अंसारी ने किया। इस अवसर पर सभासद पूर्व राशिद, दीपक सोनकर, धीरज श्रीवास्तव, मो अहमद, सदरू प्रधान सहित नगर की जनता मौजूद रही। 

 

About Bharat Good News

error: Content is protected !!