Wednesday , September 30 2020

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़-विकासयुक्त व मूलभूत सुविधाओं से लैस होगा नगर : शीला

आजमगढ़-विकासयुक्त व मूलभूत सुविधाओं से लैस होगा नगर : शीला

आजमगढ़-डेस्क-रिपोर्ट-अभिषेक कुमार सिंह-सिटी रिपोर्टर 
आजमगढ़। नगर पालिका परिषद आजमगढ़ से अध्यक्ष पद की निर्दल उम्मीदवार श्रीमती शीला श्रीवास्तव के समर्थन में बिलरिया की चुंगी, हरवंशपुर एवं रेलवे स्टेशन पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान वक्ताओं ने श्रीमती श्रीवास्तव के पक्ष में नगर की जनता से मतदान करने की अपील किया और साथ ही उनके पूर्व के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बावत लोगों को जानकारी दी।
सभा को सम्बोधित करते हुए श्रीमती शीला श्रीवास्तव ने कहाकि अगर जनता ने हमें सेवा करने का मौका दिया तो मैं उसके उम्मीदों पर खरा उतरूंगी। शहर के प्रत्येक गलियों की सफाई इसके अलावा जिन गलियों में इण्टरलाकिंग, सीसी रोड व पक्की नाली नहीं है इन गलियों में कार्यों को कराकर वहां की जनता को विकास की मुख्य धारा से जोड़ना हमारा कर्तव्य है। उन्होने कहाकि मैं अपने पति पूर्व चेयरमैन स्व0 गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव के पदचिन्हों पर चल कर नगर का विकास करते हुए जनसेवा करूंगी। हमारे पति का सपना था कि आजमगढ़ नगर पालिका आदर्श नगर पालिका के रूप में विकसित हो। हमारा नगर सुन्दर व  स्वच्छ बना रहें यहीं हमारा उद्देश्य है। श्रीमती श्रीवास्तव ने कहाकि जनसम्पर्क के दौरान मैंने देखा कि बहुत से मुहल्ले की गलियां बदहाल हो गयी है न तो वहां सही रास्ता है और न ही जल निकासी की कोई व्यवस्था ही है। इन समस्याओं से जनता को निजात दिलाया जायेगा हर गली व मुहल्लों में प्रकाश की उत्तम व्यवस्था, जन जन तक शुद्ध पेयजल पहुंचाया जायेगा। उन्होने कहाकि नगर की सबसे बड़ी समस्या समय से बिजली पानी देना व नगर को साफ सुथरा रखना है जिस तरह से हमारे पति के कार्यकाल में नगर की जनता को किसी प्रकार की समस्या नहीं होती थी उसी प्रकार मैं वादा करती हूँ कि मेरे भी समय में जनता को किसी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जायेगी।
स्व0 गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव के पुत्र प्रणीत श्रीवास्तव हनी ने कहाकि पिछले 5 वर्षों में नगर का विकास नहीं हो सका है इसके कारण शहर काफी पीछे चला गया है। नगर की जनता पूर्व चेयरमैनों द्वारा किये गये विकास कार्यों को ही देखकर यहां से विकास की गति देने वाले का चुनाव करें। उन्होने कहाकि जनता श्रीमती श्रीवास्तव की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है क्यांकि विकास का कार्य और जन समस्याओं का समाघान इन्होने और स्व0 गिरीश चन्द्र श्रीवास्तव ने अपने कार्यकाल में किया।
 इस अवसर पर डा संजय श्रीवास्तव, शाह शमीम, डा अफजल, अवधेश लाल श्रीवास्तव, शकील अहमद, प्रतिभा निकेतन के प्रबंधक रमाकांत वर्मा, सदरू, दीपक सिंह, विनीत सिंह, गौरव श्रीवास्तव, आजाद अहमद बिट्टू, शिवम सिंह, अमन श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद रहे।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!