Friday , May 14 2021

प्रमुख समाचार


विज्ञापन

Home / पूर्वांचल समाचार / आज़मगढ़ / आजमगढ़ में शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा- गैर भाजपा सरकार को किसी का भी साथ मंजूर

आजमगढ़ में शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा- गैर भाजपा सरकार को किसी का भी साथ मंजूर

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मंगलवार को भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में कारोना फैला। यहीं नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार गलत नीतियों की वजह से ही मजदूरों और महिलाओं को हजारों किमी पैदल यात्रा करनी पड़ी। कहा कि गैर भाजपा सरकार के लिए किसी के भी साथ गठबंधन करने करने को तैयार हैं।

आजमगढ़ में पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक सिंह अंशू के आवास पर रात आठ बजे मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 2022 में हमारा नारा है गैर भाजपावाद। यह नारा हमने इसलिए दिया है कि इस समय देश-प्रदेश की हालत ठीक नहीं है। समाज का प्रत्येक तबका इस सरकार से दुखी है। पीएम ने नारा दिया था अच्छे दिन आएंगे, लेकिन सात साल में अच्छे दिन कहीं दिख नहीं रहे हैं।

भाजपा सरकार ने दूसरा नारा दिया था सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास। अगर नारे को मूर्तरूप देना था तो सरकार को सबका साथ देना चाहिए था लेकिन किसान हो, नौजवान हो या फिर व्यापारी सभी दुखी हैं। देश में रोजगार पूरी तरह खत्म हो चुका है। विकास कहीं हो नहीं रहा है और अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। यहां तक कि मानइस में चली गई है।

शिवपाल यादव ने कहा कि जीएसटी लगाते समय सरकार ने कहा कि देश में एक कर लगेगा लेकिन न जाने कितने कर लगा दिए। इसी बीच, देश में वैश्विक बीमारी कोरोना फैल गई। जब पूरे देश में सिर्फ 400 मरीज थे तो सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया।

About Bharat Good News

error: Content is protected !!